Breaking News

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुरेश कुमार श्रीवास्तव ने सौकड़ो समर्थकों के साथ राष्ट्रीय लोकदल में हुए शामिल

लखनऊ । किसान मसीहा चौ.चरण सिंह के आदर्शों और राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौ.अजित सिंह तथा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी के व्यक्तित्व एवं प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. मसूद अहमद से प्रेरित होकर राष्ट्रीय सचिव अनुपम मिश्रा के अथक प्रयासों से आज रालोद प्रदेश कार्यालय में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुरेश कुमार श्रीवास्तव ने अपने सैकडों समर्थकों के साथ काॅग्रेस छोडकर राष्ट्रीय लोकदल की सदस्यता ग्रहण की। यह जानकारी राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश प्रवक्ता सुरेन्द्रनाथ त्रिवेदी ने एक प्रेस विज्ञप्ति में दी।

राष्ट्रीय लोकदल की नीतियों से प्रेरित होकर एस.के श्रीवास्तव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में बिखराव और भटकाव की स्थिति के फलस्वरूप कार्यकर्ता उपेक्षित है। राष्ट्रीय लोकदल किसानों की पार्टी है हम सब मिलकर पार्टी के संगठन को और अधिक सशक्त बनाएंगे।

राष्ट्रीय सचिव अनुपम मिश्र तथा प्रदेश प्रवक्ता सुरेन्द्रनाथ त्रिवेदी ने राष्ट्रीय लोकदल परिवार में सम्मिलित होने वाले सदस्यों का स्वागत किया और विश्वास व्यक्त किया कि राष्ट्रीय लोकदल की नीतियां गांव गांव और गली गली तक पहुंचेगी।

राष्ट्रीय सचिव अनुपम मिश्र ने कहा कि अभी तो यह शुरूआत है अन्य दलों के सैकडों कार्यकर्ता और पदाधिकारी राष्ट्रीय लोकदल की सदस्यता के प्रति उत्सुक हैं और सम्मिलित होने का कार्यक्रम निरंतर चलता रहेगा।

सम्मिलित होने वालों में शैलेश कुमार श्रीवास्तव, अमित उपाध्याय, कैलाश पाण्डेय, सुरेश यादव, रामेन्द्र शेखर श्रीवास्तव, अविनाश, आदेश कुमार, अवधेश अवस्थी, विजय शर्मा सहित सैकड़ों लोग थे।

राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश सचिव बी.एल. प्रेमी ने सभी शामिल होने वाले सदस्यों का फूल माला पहनाकर स्वागत किया।

About Aditya Jaiswal

Check Also

पहले चरण के मतदान से पहले मायावती ने की अपील, वोट खरीदने, लूटने को लेकर रहें सावधान

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने पहले चरण के मतदान ...