Breaking News

औरैया: भगवान राम व मुख्यमंत्री पर अभद्र टिप्पणी करने पर कार्यवाई की मांग को लेकर हिन्दू संगठनों ने दिया धरना

औरैया। राम जन्मभूमि पूजन के पहले जिले के अपर सूचना अधिकारी ने सोशल मीडिया पर भगवान राम व प्रदेश के मुखिया पर अभद्र टिप्पणी कर मीडिया एंकरों को भौंकने वाला कुत्ता कहा था। जिस पर कड़ा विरोध दर्ज कराते हुए हिन्दू संगठनों सहित राष्ट्रीय शंकर दल के अध्यक्ष सत्यम गहोई ने 3 अगस्त को कोतवाली औरैया में प्रार्थना पत्र देकर मुकदमा दर्ज करवाने की मांग की थी।

लेकिन आज तक उस प्रार्थना पत्र पर कोई भी कार्रवाई नहीं होने से नाराज संगठनों सहित राष्ट्रीय शंकर दल ने रोडवेज बस स्टैंड के सामने धरना प्रदर्शन काट कार्यवाई की मांग की। खास बात यह रही कि धरने में भगवान राम पर रोटियां सेकने वाली भाजपा का एक भी कार्यकर्ता नहीं दिखा।

राष्ट्रीय शंकर दल के अध्यक्ष सत्यम गहोई, हिंदू जागरण मंच के जिला महामंत्री सोनू दुबे, रक्षक संगठन के प्रदेश अध्यक्ष सागर शुक्ला ने संयुक्त रूप से कहा कि भगवान राम पर अभद्र टिप्पणी करने का अधिकार किसी को नहीं है। हिंदू धर्म की भावनाओं को अपर सूचना अधिकारी ने भड़काने का काम किया है। अपर सूचना अधिकारी पर आरोप लगाते हुए

उन्होंने कहा कि सरकारी कुर्सी पर बैठकर अधिकारी सोशल मीडिया के माध्यम से भगवान राम, मीडिया व प्रदेश के मुखिया पर अभद्र टिप्पणी कर रहे हैं। ऐसे अधिकारी को सरकार को तुरंत बर्खास्त कर देना चाहिए। जिले के आला अधिकारियों को भी अपर सूचना अधिकारी की हरकतों से अवगत करा दिया गया है। संगठन के लोगों ने सदर एसडीएम रमेश यादव को अपर सूचना अधिकारी को बर्खास्त करने समेत कार्यवाई की मांग को लेकर एक ज्ञापन भी सौंपा है।

इस मौके पर राष्ट्रीय शंकर दल के अध्यक्ष सत्यम गहोई, हिन्दू जागरण मंच के जिला महामंत्री सोनू दुबे, रक्षक संगठन के प्रदेश अध्यक्ष सागर शुक्ला, श्रीराम हिन्दू मोर्चा के अध्यक्ष ध्रुव गहोई, साधु गुप्ता, आशीष गहोई, अविनाश, गोपाल, जय गुप्ता, कुश अवस्थी, पवन दीक्षित, सौरभ पांडेय सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...