Breaking News

नीति आयोग के वरिष्ठ अधिकारी निकला कोरोना संक्रमित, पूरी बिल्डिंग को किया गया सील

देश में बढ़ता कोरोना वायरस का संक्रमण सरकारी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को भी अपनी चपेट में ले रहा है. सोमवार को सुप्रीम कोर्ट के एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद आज दिल्ली स्थिति नीति आयोग के कार्यालय में भी एक वरिष्ठ अधिकारी को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

नीति आयोग के वरिष्ठ अधिकारी के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद हड़कंप मच गया और नीति आयोग की बिल्डिंग को दो दिन के लिए सील कर दिया गया है. बिल्डिंग को सैनेटाइज किए जाने का काम भी शुरू हो गया है. वहीं अधिकारी के साथ वाले कर्मचारियों और सहयोगियों को क्वारंटाइन होने को कहा गया है.

नीति आयोग उप सचिव (प्रशासन) अजीत कुमार ने बताया कि डायरेक्टर रैंक के अधिकारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. बिल्डिंग को पूरी तरह से डिसइनफेक्ट और सैनिटाइज करने दो दिन के लिए सील किया जा रहा है. इसके साथ ही जरूरी प्रोटोकॉल का पालन किया जा रहा है. दो दिन तक नीति आयोग के अधिकारी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सरकार को आर्थिक मामलों में मदद करेंगे.

गौरतलब है कि इससे पहले सुप्रीम कोर्ट का एक कर्मचारी सोमवार को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट के दो रजिस्ट्रार को भी होम क्वारंटाइन में भेज दिया गया था. अब यह जानकारी प्राप्त की जा रही है कि संक्रमित कर्मचारी किन-किन लोगों के संपर्क में आया है. सुप्रीम कोर्ट से पहले राष्ट्रपति भवन और लोकसभा सचिवालय में भी कोरोना के मरीज मिल चुके हैं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...