Breaking News

जांच रिपोर्ट देखे बिना भेज दिया घर, रिपोर्ट में 15 निकले कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में प्रशासनिक चूक के चलते बिना टेस्ट रिपोर्ट आये ही क्वारंटाइन किये गये लोगों को घर भेज दिया गया है, इसकी जानकारी लगते ही प्रशासन के साथ ही आम जनता में हड़कंप मच गया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार हमीरपुर जिले के डूंगरी स्थित क्वारंटाइन सेंटर से क्वारंटाइन किए लोगों की टेस्ट रिपोर्ट आने से पहले ही 27 मई को सुबह उनको उनके घर भेजा दिया गया तथा उसके उपरांत देर रात आई फाइनल रिपोर्ट में उनमें से 15 लोग पॉजिटिव पाए गए.

अपनी गलती का एहसास होते हुए प्रशाशन में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में उन लोगों को उनके घर से लाना शुरू कर दिया इस चूक के चलते जिले में कम्युनिटी स्प्रेड का खतरा बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है, क्योंकि को कोरोना पॉजिटिव लोग लगभग 12 घंटे तक न जाने कितने लोगों के संपर्क में आए होंगे.

पूरे मामले पर बोलते हुए जिलाधीश हरिकेश मीणा ने कहा कि प्रशासन के ध्यान में मामला ध्यान में आने के बाद जांच बिठा दी है और कहां पर चूक हुई है इसका पता लगाया जाएगा. साथ ही एसडीएम स्तर पर रिपोर्ट को परख कर ही लोगों को रिलीव किया जाएगा. 18 मई मुंबई से आए हुए लोगों को दियोटसिद्व और जेएनवी डुंगरी में क्वारंटाइन किया गया था.

About Aditya Jaiswal

Check Also

परवीन डबास ने किया तमिलनाडु स्टेट आर्मरेसलिंग चैंपियनशिप 2024 में टेबल का उद्घाटन

मुंबई। जब इस देश में एक खेल के रूप में आर्म रेसलिंग के विकास की ...