Breaking News

गरीबों की सेवा करने में पुण्य की प्राप्ति होती है: चुन्ना राय

वाराणसी/रोहनिया। सर्दी का मौसम शुरू होते ही गरीब असहाय बेसहारा लोगों के लिए मुसीबत खड़ी हो गई है। लोग सर्दी से बचने के लिए घरेलू उपाय अपना रहे हैं, वही मौसम के करवट लेने से ठंड में इजाफ़ा हुआ है। अब ठंड से किसी भी गरीब को जूझना नहीं पड़ेगा और न ही ठंड से किसी गरीब की मौत होने पाएगी। ये बात रविवार को वरिष्ठ अधिवक्ता शशिकांत राय चुन्ना व अक्षय सिंह मोंटी ने गरीबों को कंबल वितरण के दौरान कहीं।

उन्होंने कहा कि किसी भी गरीब व्यक्ति को कोई अकारण परेशान नहीं करेगा। गरीबों की सेवा करने में पुण्य की प्राप्ति होती है। समाज के सभी लोगों को चाहिए कि वह गरीबों की सेवा करें। क्षेत्र में बहुत से ऐसे लोग हैं जिनके पास बिछाने के लिए बिस्तर और ओढ़ने के लिए रजाई नहीं है।

ऐसे सभी लोगों को चिन्हित कर कंबल वितरित नित्य किया जाएगा। रविवार को उन्होंने रोहनिया विधानसभा के देल्हना अष्टभुजा मन्दिर पर भदवर, देल्हना सहित दर्जनों गांवों के गरीब असहायों के बीच कंबल वितरित कर हर दुःख सुख में साथ खड़े रहने का वादा किया।क्षेत्र के 500 गरीब लोगों को कंबल वितरित किया गया।

इस मौके पर महामंत्री बनारस बार एसोसिएशन अरुण कुमार सिंह झप्पू, शैलेन्द्र सिंह सरदार, राजन सिंह, अनिल राय डायरेक्टर (SBIT), रामनरेश, अस्पताली, महेश सिंह, अक्षय सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट-जमील अख्तर

About Samar Saleel

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...