यूपीएमएससीएल को ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर सप्लाई करेगा सर्वोटेक

लखनऊ। कोरोना के बढ़ते संक्रमण और मौजूदा ओमिक्रोन संकट के दौरान पर्याप्त ऑक्सीजन सप्लाई सुनिश्चित करने के प्रयास में यूपी सरकार की तैयारियों को मजबूत करने और समर्थन देने के लिए सर्वोटेक पावर सिस्टम्स लिमिटेड को उत्तर प्रदेश मेडिकल सप्लाइजकॉर्पोरेशन लिमिटेड (यूपीएमएससीएल) को ऑक्सीजनकॉन्सेंट्रेटर सप्लाई करने का टेंडर मिला है।

गौरतलब है कि पहले की परियोजना में आवश्यकताओं, नियमों और शर्तों के अनुसार सर्वोटेक सफलतपूर्वक यूपीएमएससीएल को ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर की सप्लाई कर चुका है और कुल 7 करोड़ मूल्य की दो परियोजनाओं में से यह दूसरी है। सर्वोटेक ने 2021 में कोविड-19 की दूसरी लहर के दौरान मांग-आपूर्ति के अंतर को खत्म करने के लिए बड़ी संख्या में क्लीनिकों, अस्पतालों और घरों में ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर के प्रमुख प्रदाताओं के रूप में कार्य किया था, और इस बार इन जीवन रक्षक उपकरणों की समय पर डिलीवरी सुनिश्चित करने के लिए एक बार फिर अपने उत्पादन और लॉजिस्टिक्स का स्तर बढ़ाया है।

वर्तमान में विशेषज्ञों द्वारा गहन विस्तृत निरीक्षण, परीक्षण और मूल्यांकन के लिए उपकरणों को संसाधित करते हुए, सर्वोटेक ने आगामी महीने तक ही परियोजना के निष्पादन की योजना बनाई है। उत्तर प्रदेश मेडिकल सप्लाइज कॉर्पोरेशन लिमिटेड से टेंडर प्राप्त करने पर सर्वोटेक पावर सिस्टम्स लिमिटेड के संस्थापक और प्रबंध निदेशक, रमन भाटिया ने कहा कि यह हमारे लिए गर्व की बात है कि इस संकट के समय इन ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर से देश के लोगों की जरुरत को पूरा करने में हम सफल रहे हैं और हमे खुशी है कि यह टेंडर हमें मिला क्योंकि सर्वोटेक ने पिछले वर्ष यूपीएमएससीएल के साथ अपने पहले के समझौते में किए गए वादों और प्रतिबद्धताओं को सफलतापूर्वक पूरा किया है।

सर्वोटेक यूपीएमएससीएल को हमारे ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर्स की उनकी प्राथमिकताओं और अपेक्षाओं के अनुसार आपूर्ति और वितरण में तेजी लाने के लिए प्रतिबद्ध है। ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर्स की आवश्यक संख्या प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता स्वास्थ्य सेवा और महत्वपूर्ण सहायता को आम जनता के लिए सुलभ बनाने में उत्तर प्रदेश सरकार के प्रयासों के समानांतर चल रही है, खासकर वर्तमान चुनौतीपूर्ण ओमिक्रोन की स्तिथि के दौरान।

रमन भाटिया ने आगे कहा कि समाज के प्रति अपने दायित्व से अवगत होने के नाते, हम एक विश्वसनीय कंपनी के रूप में बड़े पैमाने पर समाज और राष्ट्र के कल्याण के लिए नए युग के तकनीकी-आधारित समाधानों की एक श्रृंखला की पेशकश करते हैं, इसे हमारी जिम्मेदारी के रूप में समझते हैं कि हम सभी को एक अडिग एहतियाती तैयारी के लिए प्रोत्साहित करें और आपातकालीन स्थिति के दौरान तत्काल गंभीर बचाव के लिए ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर लोगों को मुहैया कराएं।

About Samar Saleel

Check Also

बचपन कैंसर जागरूकता कार रैली को कल रवाना करेंगे उप मुख्यमंत्री

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। कैंसर पीड़ित बच्चों के दुःख-दर्द बांटने के ...