Breaking News

सेवा-सहायता महाअभियान : आज हुआ निःशुल्क नेत्र जांच कैम्प का शुभारम्भ

लखनऊ। ममता चैरीटेबल ट्रस्ट की ‘नर सेवा नारायनसेवा की मुहिम’ न थकेंगी न रुकेगी, इस मन्तव्य को साकार करते हुए आज सेवा सहायता एवं सम्मान के महाअभियान का शुभारम्भ किया गया। इसके तहत चश्मा वितरण हेतु नेत्र जाँच कैम्प का उदघाटन सम्पन्न हुआ।

उक्त समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में केजीएमयू के वरिष्ठ प्रोफेसर डॉ. आनंद मिश्रा ने चीफ ट्रस्टी के अदम्य प्रयास एवं ममता ट्रस्ट के अथक प्रयास को मुक्त कंठ से सराहा। ट्रस्ट के अध्यक्ष के साथ मुख्य अतिथि प्रोफेसर मिश्रा ने नेत्र जाँच कैम्प का फीता काटकर शुभारम्भ किया।

मुख्य ट्रस्टी राजीव मिश्रा ने बताया की ममता चैरीटेबल ट्रस्ट का 11000 बुजुर्ग व गरीब जरूरतमन्दों को नेत्र जाँच कर चश्मा वितरित करेगी, यह महाअभियान इस ट्रस्ट की प्रेरणामयी स्वर्गीय ममता मिश्रा की पूण्य तिथि पर आयोजित 8 सितम्बर को सेवा, सहायता एवं सम्मान कार्यक्रम की समाप्ति पर होगा। श्री मिश्रा के मुताबिक 8 सितम्बर को रक्तदान,स्वस्थ्य मेला,ममता रत्न सम्मान, सेवा कार्यो के स्मारिका व एलबम का विमोचन आदि सम्पन्न होगा।

आज पारस लॉन, रामनगर, बालागंज में नेत्र जांच का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ, जिसमें 500 से ज्यादा जरूरतमन्दों का नेत्र जांच किया गया। उक्त कार्यक्रम का संयोजन मंडल अध्यक्ष महेंद्र राजपूत ने किया। इस मौके पर सतेंद्र सिंह, सुरेश मिश्रा, सह संयोजक जयप्रकाश शर्मा, अनिल सिंह, पुष्पा सिंह, रत्नेश तिवारी एवं रामजी साहू ने अपना अमूल्य योगदान किया।

दया शंकर चौधरी

About Samar Saleel

Check Also

अनूठा है सीएमएस का बाल फिल्मोत्सव, छात्रों-शिक्षकों व अभिभावकों की आम राय

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल कानपुर रोड ऑडिटोरियम में चल रहे अन्तर्राष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव में 91 ...