Breaking News

‘चंदू चैंपियन’ देख रो-रोकर बेहाल हुईं शबाना आजमी, कार्तिक आर्यन के लिए कही ये बात

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ ने कुछ दिनों पहले ही सिनेमाघरों में दस्तक दी है। यह फिल्म भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलिकांत पेटकर के जीवन संघर्षों पर आधारित है। फिल्म को दर्शकों की खूब सराहना मिल रही है। इस बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में अभिनेता कार्तिक आर्यन की भूमिका को काफी पसंद किया जा रहा है और इसके लिए उनकी तारीफ भी हो रही है। रविवार को दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी और मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ‘चंदू चैंपियन’ देखने पहुंचे। पैपराजी से बात करते हुए दोनों दिग्गजों ने फिल्म को लेकर क्या कहा आइए जानते हैं?

कैसी लगी शबाना और जावेद अख्तर को फिल्म?
रविवार 16 जून की रात शबाना आजमी और जावेद अख्तर ‘चंदू चैंपियन’ देखने एक निजी थिएटर में पहुंचे। दोनों को थिएटर से बाहर निकलते हुए देखा गया। जब उनसे पूछा गया कि उन्हें फिल्म कैसी लगी, तो इस जोड़े ने जवाब दिया कि यह एक शानदार फिल्म है। उन्होंने कहा, ‘बहुत अच्छी है।’

रो-रोकर बेहाल हुईं शबाना
बातचीत के दौरान अभिनेत्री शबाना आजमी ने कार्तिक आर्यन के काम की खूब सराहना की। आजमी ने कहा, मैं तो रो-रो के पागल हो गई और कार्तिक का काम बहुत अच्छा था। कबीर ने बहुत अच्छा किया। मैंने बहुत दिनों के बाद कबीर की फिल्म देखी और उन्होंने दूसरे भाग तक बांधे रखा।

निर्माताओं की करी तारीफ
शबाना आजमी ने कहा कि यह एक प्रेरणादायक कहानी है, तो जावेद अख्तर ने भी इसपर अपनी सहमति जताई। अभिनेत्री ने कहा कि ‘चंदू चैंपियन’ बनाकर निर्माताओं ने इंडस्ट्री पर एहसान किया है। उन्होंने एक बेहतरीन कहानी बताई जो कई सालों से कागजों के ढेर में दबी थी। शबाना ने कहा कि मुरलीकांत पेटकर भी फिल्म को देखकर भावुक हो चुके थे। बता दें कि साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित फिल्म चंदू चैंपियन में विजय राज, भुवन अरोड़ा, यशपाल शर्मा, राजपाल यादव, अनिरुद्ध दवे, श्रेयस तलपड़े, सोनाली कुलकर्णी और कई अन्य कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई है।

About News Desk (P)

Check Also

म्यूजिक वीडियो एक जिंदगी यूट्यूब पर की गई रिलीज

रांची। एमकेडी फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित म्यूजिक वीडियो एक जिंदगी यूट्यूब पर रिलीज ...