Breaking News

बकरीद की नमाज से पूर्व मस्जिद का जर्जर छज्जा गिरा, कई लोग दब कर हुए घायल

चीख पुकार सुन कर आसपड़ोस के लोगों ने घायलों को बाहर निकाला, सात गंभीर हालत में रेफर

औरैया। दिबियापुर कस्बा स्थित जामा मस्जिद में सोमवार को बकरीद के मौके पर जर्जर छज्जे पर सुबह नमाज से पूर्व कुछ लोग खड़े थे। तभी अचानक से छज्जा गिर गया। छज्जा गिरने से कोहराम मच गया। चीख पुकार सुनकर और लोग भी बचाव के लिए दौड़ पड़े। छज्जे पर व नीचे खड़े कई लोग घायल हो गए। आसपास के लोगों ने घायलों को बाहर निकलकर सीएचसी दिबियापुर में भर्ती कराया। जहां से डॉक्टर ने सात लोगों को जिला अस्पताल चिचौली रेफर कर दिया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी।

👉  5 लोग डूबे, तलाश जारी, सेल्फी लेने के दौरान फिसला पैर; व्यवस्था पर उठे सवाल

सोमवार की सुबह बकरीद की नमाज होनी थी। इस पर तमाम मुस्लिम भाई मस्जिद पर एकत्रित थे। मस्जिद का छज्जा जर्जर हालत में था जैसे ही कुछ लोग छज्जे पर चढ़े तो वह वह भरभरा कर गिर गया जिसमे कई लोग दब गए और वहां पर चीख पुकार मच गई।

लोगों ने दौड़ कर घायलों को बाहर निकाला और सीएचसी दिबियापुर में भर्ती कराया। 12 घायलों में सात की गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

इस संबंध में सीओ सिटी महेंद्र प्रताप ने बताया कि छज्जा जर्जर था। जिस पर क्षमता से अधिक लोग खड़े थे। तभी छज्जा अचानक से टूट कर नीचे गिरा। जिससे लगभग 12 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी खतरे के बाहर बताए गए हैं।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About reporter

Check Also

किशनी में 70 फीट गहरे कुएं में गिरा राष्ट्रीय पक्षी मोर, लोगों ने बचाई जान

मैनपुरी:  मैनपुरी के किशनी में स्टेडियम के सामने एक करीब 70 फीट गहरे कुएं में ...