Breaking News

कैमेस्ट्री के स्टू़डेंट्स को किंग खान ने दी ये मज़ेदार टिप्स व फैंस के सवालो का दिया ऐसा जवाब

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने अपने फैंस के सवालों का जवाब दिया है। पहले शाहरुख खान ने ट्वीट कर अपने फैंस को सवाल पूछने को कहा और उसके बाद उन्होंने करीब 20 लोगों के सवालों के जवाब दिये। इसमें एक्टर ने फिल्मों के साथ साथ अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर भी जवाब दिए। इस दौरान एक शख्स ने उनसे कैमेस्ट्री के स्टू़डेंट्स को कुछ टिप्स देने को कहा तो एक्टर ने इसका मजेदार जवाब दिया।

दरसअल, एक शख्स ने सवाल पूछा- शाहरुख खान कैमेस्ट्री के स्टूडेंट्स के लिए कोई सलाह? तो इसके जवाब में एक्टर ने सुष्मिता सेना का टैग करते हुए लिखा- कृपया मेरी कैमेस्ट्री की टीचर से ये सवाल पूछें। आपको बता दें शाहरुख खान फिल्म ‘मैं हूं ना’ में एक स्टूडेंट के किरदार में नजर आए थे और फिल्म में उनकी टीचर थीं सुष्मिता सेन। ऐसे में शाहरुख खान ने सुष्मिता सेन को इसके लिए टैग किया है।

वहीं, यह सवाल पूछने वाला शख्स भी शाहरुख खान के लिए काफी खास लगता है। दरअसल, इस फैन ने अपने अकाउंट के बायो में दावा किया है कि वो शाहरुख खान के फैन हैं और उनका नाम justice for johnny लिखा है और ट्विटर हैंडल @Khan_azwaSrkian है। साथ ही इस फैन ने ट्विटर पर दी गई अपनी जानकारी में लिखा है- ‘शाहरुख खान ने उनकी फैमिली के मैसेज पर 15 नवंबर 2017 को रिप्लाई किया था और शाहरुख खान ने अभी तक 4 बार उनके ट्वीट का जवाब दिया।’

इस फैन के दावे से लगता है कि शाहरुख खान के लिए यह फैन खास है और एक्टर उनके सवालों का जवाब देते रहते हैं। वहीं खास बात ये है कि उन्होंने अपने प्रोफाइल के नाम में पाकिस्तान का झंडा लगा रखा है, जिससे लगता है यह शख्स पाकिस्तान के रहने वाले हैं। हालांकि, अभी तक इस ट्विटर हैंडल को लेकर ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं है।

माना जा रहा है कि शाहरुख खान के लिए यह फैन खास हो सकता है, इसलिए एक्टर उन्हें जवाब भी देते रहते हैं। बता दें कि शाहरुख खान ने इस दौरान अपनी अगली फिल्म से लेकर अपनी फ्लॉप फिल्मों के बारे में भी बात की थी।

About News Room lko

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...