Breaking News

दिबियापुर प्रीमियर लीग (DPL) में फीयरलेस लीजेंड ने दिबियापुर सुपर पावर को चार विकेट से हराया।

फीयरलेस लीजेंड के राहुल दीक्षित को मिला मैन ऑफ द मैच, बल्लेबाजी में 30 रन व गेंदबाजी में लिए 4 विकेट लिए

दिबियापुर/ औरैया। आईपीएल के तर्ज पर दिबियापुर में चल रहे DPL का एक मैच फीयरलेस लीजेंड बनाम दिबियापुर सुपर पावर के वीच खेला गया। जिसमें फीयरलेस लीजेंड ने चार विकेट से दिबियापुर सुपर पावर को हराया और लीग में अपनी टीम को जीवित रखा।

दिबियापुर प्रीमियर लीग (DPL) में फीयरलेस लीजेंड ने सुपर पावर को चार विकेट से हराया।

दिबियापुर प्रीमियर लीग (DPL) के संस्करण 2 का 24वें मैच में दिबियापुर सुपर पावर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और पहले बल्लेबाजी करते हुए 14.3 ओवर में 117 रनों पर आल आउट हो गई। टीम की ओर से युवराज तिवारी ने 19 गेंद पर 39 रन तथा राहुल सिंह ने 19 गेंद पर 29 रन बनाए क्षेत्र रक्षण कर रही फेयरनेस लेजेंड की ओर से राहुल दीक्षित ने 1.3 ओवर में सात रन देकर चार विकेट लिए एक जिसमें शानदार हैट्रिक शामिल रही।

दिबियापुर प्रीमियर लीग (DPL) में फीयरलेस लीजेंड ने सुपर पावर को चार विकेट से हराया।

118 रनों का पीछा करने उतरी फीयरलेस लेजेंड ने 13.4 ओवर में चार विकेट शेष रहते लक्ष्य हासिल कर लिया टीम की ओर से आशीष तिवारी ने 25 गेंद में 31 रन तथा राहुल दीक्षित ने 17 गेंद पर 30 रन बनाए। क्षेत्र रक्षण कर रही दिबियापुर सुपर पावर की तरफ से श्याम बाला ने तीन ओवर में 14 रन देकर एक विकेट लिया खराब क्षेत्ररक्षण के कारण दिबियापुर सुपर पावर को हार का सामना करना पड़ा।

नेशनल हाईवे पर अचानक डंपर में लगी भीषण आग, धूं-धूं कर जला डंपर

दिबियापुर प्रीमियर लीग (DPL) में फीयरलेस लीजेंड ने सुपर पावर को चार विकेट से हराया।

फीयरलेस लीजेंड के राहुल दीक्षित को अपने हरफनमौला प्रदर्शन के कारण मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुना गया। सहार प्राथमिक विद्यालय के अध्यापक विवेक कुमार द्वारा मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। DPL के रोमांचक मुकाबलों का आनंद उठाने के लिए भारी संख्या में दर्शक मौजूद रहे।

 

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन / अनुपमा सेंगर

About reporter

Check Also

उद्योगों की मांग के अनुसार तैयार करना होगा कोर्स

लखनऊ। डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय (एकेटीयू) के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल और एएसएमई ...