Breaking News

धमाकेदार एक्शन फिल्म के बाद, संजय लीला भंसाली की बायोपिक फिल्म में दिखेंगे शाहरुख खान?

संजय लीला भंसाली काफी समय से साहिर लुधियानवी बायोपिक पर काम कर रहे हैं। इरफान खान से लेकर अभिषेक बच्चन तक, कई कलाकारों का नाम इस फिल्म से जुड़ चुका है। वहीं, ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में एक बार फिर शाहरुख खान के होने की चर्चा है।

खबर है कि शाहरुख की प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज इंटरटेनमेंट ही इसे प्रोड्यूस भी करेगी। इस फिल्म के बारे में लगभग पिछले 8 सालों से बात चल रही है मगर अभी तक यह फिल्म नहीं बन सकी है।

राइटर-डायरेक्टर जसमीत रीन पिछले काफी समय से इस फिल्म के लिए संघर्ष कर रही हैं। फिल्म के आगे ना बढ़ पाने की एक वजह स्टारकास्ट भी है, जो अभी तक फाइनल नहीं हो पाई है। बीच में साहिर लुधयानवी और अमृता प्रीतम के किरदार के लिए अभिषेक बच्चन और तापसी पन्नू को फाइनल माना जा रहा था, लेकिन ये महज अफवाह निकली। तापसी के अलावा, अमृता प्रीतम के किरदार के लिए प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर के नामों पर भी विचार किया गया था।

बहरहाल, 8 मार्च 2021 को साहिर लुधियानवी का 100वां जन्मदिन है। उम्मीद की जा सकती है कि उस दिन फिल्म के बारे में कोई बड़ी घोषणा की जाए।

साल 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ के बाद शाहरुख खान बड़ी स्क्रीन से गायब नजर आए हैं। इसके बाद शाहरुख बतौर निर्माता कई फिल्मों से जुड़े रहे, लेकिन एक्टिंग से दूर रहे। लंबे समय से फैंस उनकी फिल्मों का इंतजार कर रहे हैं। अभी तक आधिकारिक तौर पर किसी फिल्म की घोषणा नहीं की गई है।

About Ankit Singh

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...