Breaking News

जियो के बाद एयरटेल ने भी कर दिया धमाका, मुफ्त मिल रही इस OTT प्लेटफार्म की सुविधाएं

टेलीकॉम कंपनियां ग्राहकों को खुश रखकर सेल बढ़ाने के लिए नए-नए प्लान लॉन्च कर रही हैं, जिन्हें लोगों का रिस्पॉन्स भी अच्छा मिल रहा है। कंपनियों का मकसद किसी तरह से बिक्री को बढ़ाकर आर्थिक पहिये की रफ्तार को बढ़ाना है।

रिलायंस जियो के बाद अब एयरटेल भी यूजर्स को नई-नई सुविधाएं दे रही है। एयरटेल और वोडाफोन कुछ पोस्टपेड प्लान के साथ दिया कई OTT सर्विस दे रही है।

हम आपको यहां एयरटेल के पोस्टपेड प्लान की जानकारी दे रहे हैं, जो फेमस वीडियो स्ट्रीमिंग ऐप जैसे प्राइम वीडियो और डिजनी + होस्टर (Disney+ Hostar) का फ्री एक्सेस दे रहा है। खास बात यह है कि ये प्रीमियम सर्विसेज़ ग्राहकों को बेहद की किफायती दामों में एयरटेल मौजूदा समय में 499 रुपये का पोस्टपेड प्लान दे रहा है, जो रोलओवर सुविधा के साथ कुल FUP 75GB डेटा के साथ आता है।

एयरटेल के ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 100 एसएमएस भी मिलते हैं। एयरटेल के इस पोस्टपेड प्लान में एक साल के लिए एयरटेल थैंक्स रिवार्ड्स, अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी + हॉटस्टार VIP का सब्सक्रिप्शन भी शामिल है। बता दें कि एयरटेल के इस पोस्टपेड प्लान के साथ नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन नहीं दिया जाता है।

– जानिए कैसे करें एक्टिवेट

प्राइम वीडियो को एक्टिवेट करने के लिए, एयरटेल थैंक्स ऐप डाउनलोड करना होगा, और ‘डिस्कवर एयरटेल थैंक्स’ बैनर पर टैप करें, जो आपको स्क्रीन के ऊपर मिलेगा। पोस्टपेड प्लान यूज़र्स तब थैंक्स पेज पर एक अमेजन प्राइम कार्ड देखेंगे। इसके बाद यूज़र को अमेज़न प्राइम कार्ड पर ‘क्लेम नाउ’ बटन पर टैप करना होगा, और अगली स्क्रीन पर ‘Proceed’ पर टैप करना होगा, ताकि आपके अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन को एक्टिव किया जा सके।

एयरटेल का कहना है कि अगर आप एक मौजूदा अमेजन ग्राहक हैं, तो अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन शुरू करने के लिए सीधे साइन करें, अपने अमेज़न क्रेडेंशियल्स का इस्तेमाल करें या यदि आप मौजूदा यूजर नहीं हैं तो एक नया अकाउंट बनाएं।

About Ankit Singh

Check Also

इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर दिया, फिलहाल सिर्फ पतले विमान हैं कंपनी के पास

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर ...