Breaking News

Shahrukh के जबरा फैन ने वेंटिलेटर पर देखी Jawan, वीडियो देख भावुक हुए King Khan

बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान इन दिनों अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म जवान की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं। लोगों के बीच इस फिल्म को लेकर गजब की दीवानगी देखने को मिल रही है।

7 सितंबर को रिलीज हुई जवान के शो अभी तक थिएटर्स में चल रहे हैं। हर कोई उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए दीवाना हुआ पड़ा है। लेकिन किंग खान का एक ऐसा फैन भी है जिसने बीमारी की हालत में भी फिल्म देखी है।

शाहरुख के जबरा फैन ने वेंटिलेटर पर देखी जवान जी हां, शाहरुख खान के एक जबरा फैन ने वेंटिलेटर पर होते हुए उनकी मूवी देखी। जिसका वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में एक दिव्यांग शख्स वेंटिलेटर पर होते हुए थिएटर में जवान देखने पहुंचा। इस वीडियो को देख शाहरुख काफी इमोशनल हो गए। वीडियो में अपने लिए इस तरह का प्यार देख शाहरुख भी इमोशनल हो गए और उन्हें उस फैन का शुक्रिया भी अदा करते हुए एक प्यारा सा मैसेज लिखा है।

शाहरुख ने लिखा- थैंक्यू मेरे दोस्त…”भगवान आपको इस दुनिया की सारी खुशियां दे और खुश रखे। मैं आपसे प्यार पाकर बहुत आभारी महसूस कर रहा हूं। उम्मीद है कि आपको फिल्म पसंद आई होगी। आपको ढेर सारा प्यारा।”

फिल्म ने अब तक की इतने करोड़ की कमाई बता दें कि, शाहरुख खान की जवान 7 सितंबर को वर्ल्डवाइड रिलीज हुई थी। ये फिल्म अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है। फिल्म ने सिर्फ भारत में ही 500 करोड़ तक का बिजनेस कर लिया है। दुनियाभर में यह फिल्म 858.64 करोड़ तक कमा चुकी है।

About News Desk (P)

Check Also

बॉम्बे हाईकोर्ट से राहत मिलते ही रिलीज को तैयार ‘हमारे बारह’, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

सुप्रीम कोर्ट ने अन्नू कपूर की फिल्म ‘हमारे बारह’ की रिलीज पर रोक लगा दी ...