Breaking News

बॉक्स ऑफिस पर ‘शैतान’ का जलवा, ‘आर्टिकल 370’ की धांसू कमाई जारी

दर्शकों का मनोरंजन के लिए इस समय सिनेमाघरों में अलग-अलग शैलियों की फिल्में लगी हुई हैं। एक्शन से लेकर हॉरर फिल्में तक मार्च के महीने में बड़े पर्दे पर प्रदर्शित हो रही हैं। इस शुक्रवार रिलीज हुई आर माधवन और अजय देवगन की फिल्म शैतान शानदार कमाई कर ही है। वहीं आर्टिकल 370 भी लोगों को थिएटर्स तक खींचने में अब भी कामयाबी हासिल कर रही है। आइए जानते हैं कि शनिवार को किस फिल्म ने कितनी कमाई की है।

शैतान
फिल्म शैतान का इंतजार लोगों को लंबे समय से था। इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद लोगों की अपेक्षाएं इससे काफी ज्यादा बढ़ गई थीं। विकास बहल के निर्देशन में बनी यह फिल्म टिकट खिड़की पर अच्छी कमाई कर रही है। ओपनिंग डे पर फिल्म ने 14.75 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं, दूसरे दिन फिल्म की कमाई ने उछाल लेते हुए 18.25 करोड़ रुपये बटोर डाले हैं। अब इस फिल्म की कुल कमाई 33 करोड़ रुपये हो गई है।

लापता लेडीज
फिल्म लापता लेडीज से किरण राव ने लंबे समय बाद निर्देशक के रूप में वापसी की है। फिल्म को समीक्षकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सकी है। यह फिल्म धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रही है। ताजा आंकड़ों के मुताबिक दूसरे शनिवार को फिल्म ने 90 लाख रुपये का कलेक्शन किया। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई सात करोड़ 55लाख रुपये हो गई है।

आर्टिकल 370
यामी गौतम अभिनीत फिल्म आर्टिकल 370 का दबदबा अब भी बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिल रहा है। फिल्म की पकड़ अब भी बरकरार है। 16वें दिन फिल्म ने दो करोड़ 65 लाख रुपये की कमाई की। अब फिल्म का कुल कलेक्शन 62.20 करोड़ रुपये हो गया है।

About News Desk (P)

Check Also

संजीव राय के निर्देशन में निर्मित वेब सीरीज फातिमा का पहला एपिसोड किया गया रिलीज

मुंबई। रिलायंस एंटरटेनमेंट यूट्यूब चैनल पर वेब सीरीज फातिमा (Fatima) का पहला एपिसोड रिलीज किया ...