Breaking News

एक्टर्स की इस बुरी हरकत से ‘शक्तिमान’ को आया गुस्सा कहा-“शाहरुख खान ने तो कभी नहीं किया…”

बॉलीवुड अभिनेता मुकेश खन्ना ने हाल ही में एक वीडियो शेयर कर कुछ ऐसा कहा है जिसके चलते कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं तो कुछ लोग उन्हें सही बता रहे हैं। शक्तिमान ऊर्फ गंगाधर ऊर्फ भीष्म पितामाह ने एक ऐसा स्टेटमेंट दे दिया.  इस बयान के साथ उन्होंने कई ऐसे एक्टर्स का नाम लिया जिनकी हरकतों से वो बहुत नाखुश हैं.

अपने वीडियो की शुरुआत में मुकेश खन्ना कहते हैं, “जब कोई आपको आदाब करता है, तब कितना अच्छा लगता है। लेकिन क्या कभी आपको किसी के प्रणाम करने या आदाब करने पर गुस्सा आया है? मुझे आया है। आप सोच रहे होंगे की मुझे आदाब से क्या दिक्कत है।

अभिनेता ने इसी सीरीज में कहा कि ‘एक नहीं दो नहीं बल्कि तीन-तीन एक्टर ऐसा कर रहे हैं. ये अभिनेता जुबां केसरी सुपारी नहीं बल्कि जुबां केसरी गुटखा प्रमोट कर रहे हैं. बाद में गुस्सा और बढ़ा जब अक्षय कुमार भी इसके साथ जुड़ गए.’ वीडियो के थंब में लिखते हैं-मुंह में केसरी जुबां, बग़ल में ज़हरीला पान, क्या सीख दे रहे हो!

अक्षय कुमार इसके लिए ट्रोल भी हुए और बाद में एड को भी छोड़ दिया मैंने अखबार में पढ़ा कि कार्तिक आर्यन ने सुपारी की एड करने के लिए 9 करोड़ का ऑफर ठुकरा दिया है. मुझे अच्छा लगा. देशभर के लोगों ने भी इसकी सराहना की.

About News Room lko

Check Also

सस्पेंस ड्रामा थ्रिलर से भरी फिल्म ‘द लेडी किलर’ के सेट से वायरल हुई भूमि-अर्जुन की ये क्यूट फोटो

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें भूमि पेडनेकर ने अपनी आने वाली फिल्म द ...