Breaking News

कासगंज में आयोजित की गई शान्ति समित की बैठक

कासगंज कलेक्ट्रेट स्थित रुद्राक्ष सभागार में जिला अधिकारी एवं एसएसपी की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक को संबोधित करते हुए अपर जिला अधिकारी अजय श्रीवास्तव ने कहा कि बकरी ईद एवं रक्षाबंधन का पवित्र त्यौहार भाईचारे का त्योहार है इसे सभी लोग मिलजुल कर मनाएं किसी भी प्रकार से सामूहिक इकट्ठे कहीं भी ना हो। व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष सतीश गुप्ता ने रक्षाबंधन एवं बकरीद पर शनिवार रविवार को बाजार खोले जाने की मांग की वही नगर अध्यक्ष अखिलेश अग्रवाल ने बकरीद रक्षाबंधन एवं जन्माष्टमी पर भी बाजारों को खोले जाने की मांग की।

पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार घुले ने कहा कि बाजार प्रदेश सरकार के दिशा निर्देशों के अनुसार खुलेंगे। सप्ताह में 5 दिन ही बाजार खोले जाएंगे इससे अधिक नही। श्री घुले ने कहा कि कोई भी व्यक्ति सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करेगा तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करके जेल भेजा जाएगा।

जिलाधिकारी चंद्र प्रकाश सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार की गाइडलाइन का कोई भी उल्लंघन करेगा तो उसके खिलाफ आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी वहीं उन्होंने जनपद कासगंज की जनता का लॉकडाउन के अंतर्गत नियमों का पालन करने के लिए धन्यवाद दिया आगे भी इसी प्रकार से सहयोग की अपेक्षा की।

बैठक में प्रमुख रूप से अपर पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रकाश वर्मा सदर एसडीएम ललित कुमार एसडीएम सहावर अशोक कुमार, पुलिस उपाधीक्षक आर.के. तिवारी, कासगंज थाना प्रभारी सिरोहीजी सोरों एवं कासगंज के अधिशासी अधिकारी नगर पालिका, व्यापारमंडल के सतीश गुप्ता, अखिलेश अग्रवाल डॉक्टर फारुख अहमद, ज्ञान प्रकाश गुप्ता, डॉ. विकास गुप्ता, सुरेश माहेश्वरी एवं मस्जिद के मौलवी एवं मंदिरों के पुजारी लोग उपस्थित थे।

रिपोर्ट-अनंत मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

शादीशुदा प्रेमिका के साथ बिस्तर में था प्रेमी, सास ने देख लिया तो मार डाला; गिरफ्तार

एटा:  उत्तर प्रदेश के एटा में महिला ने प्रेमी संग मिलकर सास की गला दबाकर ...