Breaking News

शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर शेयर की ये तस्वीर, एक लाख से ज्यादा लोगों ने किया लाइक

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। आये दिन वह अपनी या अपने परिवार की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वह अपने पति राज, बेटे वियान और बेटी शमिशा के साथ नजर आ रहीं हैं। गौरतलब है कि शमिशा आज 40 दिन की हो गई हैं।

इस मौके पर शिल्पा ने तस्वीर शेयर करते हुए एक खास पोस्ट लिखी है। शिल्पा ने लिखा, ”शमिशा 40 दिन की हो गई है। किसी भी मां और बच्चे के लिए हिंदूवाद में पहला मील का पत्थर। आदर्श रूप से होना ये चाहिए कि हमें उसे कुछ परंपराओं को निभाने के लिए घर से बाहर निकालना चाहिए और किसी मंदिर में ले जाकर आशीर्वाद दिलाना चाहिए। लेकिन वर्तमान में हालात ऐसे नहीं हैं।

https://www.instagram.com/p/B-Lv10_hre1/

इसलिए हम उसे अपने घर में स्थित मंदिर में ही आशीर्वाद दिलाएंगे। इससे मुझे इस बात का भी अहसास हुआ कि हमारे जीवन में तमाम ऐसी चीजें हैं जिनका हमें शुक्रगुजार होना चाहिए, भले ही वो हमारी तैयारी के हिसाब से नहीं हो पाई हों। तो अगले 20 दिनों तक मैं हर उस चीज को नोट करने वाली हूं जिसकी मैं इस वक्त में शुक्रगाजर हूं। मैं शुक्रगुजार हूं कि मेरे पास एक हंसता खेलता और खुशहाल परिवार है”।

शिल्पा की इस तस्वीर को अब तक लगभग एक लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। और लोग उनकी इस पोस्ट को काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट बॉक्स में अपनी राय भी लिख रहे हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...