Breaking News

Shivendra : सपा में बने जिला कमेटी सदस्य

रायबरेली। समाजवादी लोहिया वाहिनी की मासिक बैठक आज सुपर मार्केट स्थित सपा कार्यालय में जिलाध्यक्ष मो. साहिल की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक का संचालन उपाध्यक्ष सुधीर गुप्ता ने किया। समाजवादी प्रान्तीय नेता अमर बहादुर सिंह व जिलाध्यक्ष मो. साहिल के नेतृत्व में लोहिया वाहिनी संगठन ने लोहिया वाहिनी के महासचिव शिवेंद्र (Shivendra) श्रीवास्तव का जिला कमेटी सदस्य मनोनीत होने पर माल्यापर्ण कर स्वागत किया साथ ही उनके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

समाज मे भ्रम फैलाने का काम : Shivendra

जिला कमेटी सदस्य शिवेंद्र ने कहा कि समाजवादी पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जहाँ युवाओ को सम्मान मिलता है वहीं सत्ता में काबिज भारतीय जनता पार्टी में आज युवा सिर्फ दरी बिछाने एवं बाइक रैली करने के लिए है लेकिन संगठन में सम्मानित जगह देने के लिए नही है।

भाजपा और आरएसएस ने चुनाव नजदीक आते देख समाज में भ्रम फैलाने का काम शुरू कर दिया है। -शिवेंद्र श्रीवास्तव

शिवेंद्र श्रीवास्तव ने कहा कि आज भाजपा और आरएसएस चुनाव नजदीक आते देख समाज में भ्रम फैलाने का काम शुरू कर दिया है। हम सपा के कार्यकर्ताओ को गांव-गांव व घर-घर जा कर सपा सरकार में हुए उत्कृष्ट कार्यो को याद दिलाना होगा साथ ही भाजपा के दुष्प्रचार का करारा जवाब देना होगा। इस मौके पर विभव यादव, अखिलेश माही, विवेक यादव, आलोक श्रीवास्तव, भूपेंद्र यादव, शुभम पाल आशु यादव, मोहित श्रीवास्तव, अमरेश मौर्य, इमरान खान, अबरार खान आदि लोग उपस्थित रहे।
-रत्नेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

भारत-चीन के बीच कूटनीतिक वार्ता, एलएसी से हटेंगे सैनिक

नई दिल्ली। भारत-चीन सीमा मामलों पर परामर्श एवं समन्वय के लिए कार्य तंत्र की 29वीं ...