Breaking News

WC के बीच शोएब अख्तर का बयान, कहा- फ्रॉड क्रिकेट है आज की, मैं सचिन की…

वर्ल्ड कप के आधे से ज्यादा मुकाबले खेले जा चुके है. वर्ल्ड कप में विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल और क्विंटन डि कॉक जैसे खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया है. डि कॉक तो 4 शतक भी लगा चुके है.  इस बीच पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने कहा है कि आज की क्रिकेट फ्रॉड है. आज के खिलाड़ी सॉफ्ट बॉल के साथ सौ नहीं कर कर पाएंगे. सचिन तेंदुलकर, इंजमाम की इज्जत मैं इसलिए करता हूं क्योंकि वो सॉफ्ट बॉल के साथ सौ किया करते थे.

शोएब अख्तर ने हाउ डज इट वर्क नाम के पॉडकास्ट पर बात करते हुए कहा,” आज की क्रिकेट फ्रॉड है. एक बॉल से आज के टाइम पर कोई सौ नहीं करता. किधर हैं शेन वार्न, वसीम अकरम, वकार यूनुस और सकलैन मुश्ताक को. इनके सामने एक बॉल से करके दिखाओ 100. मैं क्यों रिस्पेक्ट करता हूं सचिन तेंदुलकर की. मैं क्यों रिस्पेक्ट करता हूं इंजमाम उल हक की या फिर जैक्स कैलिस की.”

अख्तर ने आगे कहा, “अब सॉफ्ट बॉल के साथ 50 ओवर में 100 करना है. फील्डर भी बाहर 6 खड़े हैं. तो ये कौन सी क्रिकेट है यार. मैं ये नहीं कहता की आज के क्रिकेटर खराब खेल रहे है. हां वो अच्छा खेल रहे हैं, पैसे बना रहे हैं, उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ रही है. मैं वैसा इंसान नहीं हूं. जो किसी की सफलता से जलन फील करूं. लेकिन मैं कहूंगा कि उस दौर में खेलो.”

शोएब अख्तर ने पाकिस्तान के लिए अब तक कुल 200 से ज्यादा मैच खेले हैं. 46 टेस्ट मैच, 163 वनडे और 15 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले में क्रमश: 178 विकेट, 247 वनडे और 19 विकेट लिए हैं. इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे तेज गेंद फेंकने का रिकॉर्ड भी शोएब अख्तर के ही नाम है.

About News Desk (P)

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...