Breaking News

तेलंगाना चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका; असदुद्दीन ओवैसी का दिखा जुदा अंदाज

तेलंगाना चुनाव में जहां नेता बड़ी-बड़ी रैलियां कर रहे हैं और रोड शो कर रहे हैं। वहीं एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी पारंपरिक अंदाज में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। वह पैदल घर-घर जाकर लोगों से मिल रहे हैं और अपने पार्टी के उम्मीदवारों के लिए वोट मांग रहे हैं।

राजस्थान को दौसा में बच्ची से दुष्कर्म के मामले में भाजपा सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौर का कहना है कि यह राजस्थान में रोज हो रहा है। राजस्थान में 35 हजार महिलाओं का यौन उत्पीड़न हुआ। राजस्थान में कांग्रेस सरकार में ऐसा माहौल बना है। इसकी पूरी जिम्मेदारी सीएम और गृहमंत्री अशोक गहलोत पर है।

राजस्थान के दौसा में बच्ची से दुष्कर्म के मामले में बैकफुट पर गहलोत सरकार। राजस्थान के दौसा में बच्ची से दुष्कर्म के मामले में राजनीति शुरू हो गई है। राजस्थान भाजपा ने राज्य की गहलोत सरकार को निशाने पर ले लिया है। भाजपा ने राजस्थान में जंगलराज बता दिया है। श्रावंती ने मुनुगोडे सीट से उपचुनाव में शिरकत की थी, जिसमें वह तीसरे नंबर पर रहीं थी। श्रावंती मुनुगोडे सीट से फिर से टिकट मांग रहीं थी लेकिन पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया। माना जा रहा है कि इसी नाराजगी में श्रावंती ने पार्टी छोड़ी है।

About News Desk (P)

Check Also

8-10 जुलाई तक प्रधानमंत्री की विदेश यात्रा, रूस और ऑस्ट्रिया के राष्ट्रपति से मिल कर करेंगे चर्चा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले सप्ताह 8-10 जुलाई तक रूस और ऑस्ट्रिया की आधिकारिक यात्रा पर ...