Breaking News

हलका इंचार्ज की सह पर खुल रही हैं दुकानें व ढाबे

बछरावां/रायबरेली। मौजूदा थाना अध्यक्ष जहां एक और महामारी के दौर में लॉक डाउन का पूरी तरह से पालन कराने के लिए करवृद्ध है और इसके लिए वह दिन रात एक किए हुए हैं वहीं उनके अधीनस्थ एसआई अपने बलबूते पर अपने-अपने क्षेत्रों के अंदर दुकानें खुलवा रहे हैं और और ढाबे संचालित करवा रहे हैं इसका जीता जागता उदाहरण हल्का नंबर 4 में देखने को मिला।

हल्के के इंचार्ज एसआई अशरद नदीम है जो कहने को तो क्षेत्र में घूमा करते हैं परंतु संचालित हो रहे ढाबों पर बैठकर धड़ल्ले से चाय पीते नजर आते हैं। ज्ञात हो हल्का नंबर 4 कल्लूई खेड़ा से पूरे सुदौली तक लगता है इस क्षेत्र में राजामऊ मैनाहार कटरा इचौली सब्जी सुदौली शेषपुर समोधा सहित लगभग एक दर्जन छोटी-बड़ी बाजारे आती हैं इन बाजारों के दुकानदारों द्वारा कोविड-19 के नियमों का अनुपालन नहीं किया जा रहा है।

मौरावां मार्ग पर समोधा नहर के पास संचालित होटल टांडा पेट्रोल पंप के बगल में संचालित ढाबा इचौली में खुली हुई दुकानें इसका जीता जागता उदाहरण है। इस संदर्भ में जब हल्का इंचार्ज अशरद नदीम से वार्ता की गई तो उन्होंने कोई भी बात करना गवारा नहीं किया बल्कि इसके विपरीत तथा संचालकों का कहना है कि हम लोगों को हल्का इंचार्ज द्वारा फोन कर दिया गया है। सवाल यह उठता है कि पुलिस अधीक्षक द्वारा आए दिन कोविड-19 के नियमों का पालन कराने के लिए लगातार दौरा किया जा रहा है। थानाध्यक्ष राकेश सिंह दिन रात एक किए हुए हैं। इन हालातों में एएसआई के द्वारा इन दुकानदारों को अभय दान देना एक विचारणीय प्रश्न है।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

मतदाताओं का बड़े दलों पर भरोसा कायम, इस बार साफ नहीं मिजाज, अब तक ये रहा है इतिहास

सीतापुर: संसदीय सीट सीतापुर के मतदाताओं ने आजादी के बाद से अब तक बड़े दलों ...