Breaking News

पोर्न स्टार की तरह पति अपनी पत्नी के साथ करता था ऐसा , दिखाता है गंदी फिल्में

दिल्ली में एक शख्स अपनी पत्नी पर पोर्न स्टार (Porn star) की तरह कपड़े पहनने का दबाव बना रहा था। इतना ही नहीं वो अपनी पत्नी पर पोर्न फिल्में दिखने का भी दबाव बना रहा था। पुलिस ने बुधवार को बताया कि इस मामले में युवक पर केस दर्ज किया गया है।

ईस्ट रोहतास नगर में रहने वाली 30 साल की पीड़ित पत्नी ने अपने पति के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। साल 2020 में कपल की शादी हुई थी।अपनी शिकायत में महिला ने आरोप लगाया अपने पति और उनके परिवार पर दहेज मांगने का भी आरोप लगाया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला ने अपनी शिकायत में दीमागी और शारीरीक तौर पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

याद दिला दें कि पिछले साल जून के महीने में भी इसी तरह का एक मामला मध्य प्रदेश के इंदौर से सामने आया था। यहां एक महिला ने अपने पति पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा था कि उसके पति गंदी फिल्में देखने के बाद जबरदस्ती अप्राकृतिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करता है। पीड़ित महिला ने थाने में पहुंचकर पति, ससुर देवर और ननद पर दहेज प्रताड़ना का आरोप भी लगाया था।

डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस (शाहदरा), रोहित मीणा ने कहा इस मामले में मंगलवार को भारतीय दंड संहिता की धारा 498 A , 406, 377 और 34 के तहत केस दर्ज किया गया है। डीसीपी ने कहा कि अभी जांच शुरूआती दौर में है। प्रत्यक्षदर्शियों के बयान रिकॉर्ड किये जा रहे हैं। डिजिटल और अन्य सबूत जुटाए जा रहे हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने आरोप लगाया है कि उसके पति अपने पसंदीदा पोर्न स्टार की तरह कपड़े पहनने का दबाव उसपर बनाते थे और शादी के कुछ ही दिनों बार उसे शारीरीक तौर से टॉर्चर करते थे।

About News Room lko

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...