Breaking News

ऑटो समेत लापता हुआ युवक, परिजनों में मचा कोहराम

बिधूना/औरैया। घर से अपना निजी ऑटो किराए पर चलाने बिधूना आया युवक अचानक बुधवार को ऑटो समेत लापता हो गया है। गुरुवार को दूसरे दिन भी युवक का सुराग ना चलने पर परिजनों द्वारा कोतवाली बिधूना में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई है वही उसके परिजनों में कोहराम मचा हुआ।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बिधूना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम खरगपुर ताजपुर निवासी लगभग 23 वर्षीय अंकित पाल पुत्र जबर सिंह पाल अपना निजी थ्री व्हीलर ऑटो किराए पर बिधूना से आसपास इलाके में चलाता था। बुधवार को भी वह घर से सुबह लगभग 8:30 बजे अपना ऑटो लेकर बिधूना के नदी तिराहे पर आया था बाद में वह ऑटो सहित लापता हो गया है।

शाम को घर ना पहुंचने पर उसके परिजनों ने उसके मोबाइल नंबर पर उससे बात करने का प्रयास किया लेकिन मोबाइल स्विच ऑफ था जिस पर उसके परिजनों को उसके अपहरण की आशंका हुई बाद में परिजनों द्वारा उसकी काफी तलाश की गई लेकिन गुरुवार को अपरान्ह तक उसका कहीं कोई सुराग नहीं लगा जिस पर पीड़ित परिजनों द्वारा कोतवाली बिधूना में गुमशुदगी दर्ज कराने के साथ उसकी खोजबीन करने की पुलिस से गुहार लगाई गई है। कोतवाल राज कुमार सिंह राठौर ने बताया है कि लापता हुए युवक के मोबाइल को सर्विलांस पर लगाए जाने के साथ उसके फोटो व पंपलेट भी चस्पा कराए जा रहे हैं।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...