Breaking News

दिल्ली मेट्रो में भोलेनाथ के गाने पर जमकर नाचे कांवड़िए, जमकर वायरल हो रहा विडियो

दिल्ली मेट्रो के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। अभी तक आपने लड़ाई, थप्पड़, डांस और डांस के वीडियो देखे होंगे। लेकिन इन दिनों मेट्रो का एक ऐसा वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है जिससे लोगों को खुशी हो रही है।

दरअसल, मंगलवार चार जुलाई से सावन का पावन महीना शुरू हो गया है। इस महीने भक्त कांवड़ लेकर हरिद्वार जाते है और पवित्र गंगाजल लेकर भगवान शिव का जलाभिषेक करते हैं। ऐसे में कांवड़ियों ने भगवान शंकर के गाने पर मेट्रो के अंदर डांस किया है। जिसे देखकर लोगों का दिल खुश हो गया।

इस दौरान एक लड़का फ्रंट कैमरे से वीडियो शूट करते हुए दिखाई दे रहा है। वहीं एक लड़के को यह कहते सुना जा सकता है कि ‘पावर बैंक चार्ज कर ले बस में मजे लेंगे।’ जहां ज्यादातर यूजर्स ने इस डांस पर खुशी जताई है। वहीं कुछ लोगों ने विरोध भी किया है। एक यूजर ने लिखा, बड़े अरसों बाद मेट्रो की अच्छी वीडियो आई है। जय श्री राम। दूसरे यूजर ने लिखा, बहुत टाइम बाद दिल्ली मेट्रो में कुछ अच्छा देखने को मिला। तीसरे यूजर ने लिखा, भोले की मस्ती चालू हो चुकी है। चौथे यूजर ने लिखा, चलो आज कुछ नया मिला देखने को मेट्रो में नहीं तो कुछ और ही देखने को मिलता था। इसके अलावा कुछ ऐसे भी लोग हैं जिन्होंने धार्मिक यात्रा के दौरान इस तरह की मस्ती को गलत बताया है।

कांवड़ियों के डांस का वीडियो इंस्टाग्राम यूजर संजीव महतो ने शेयर किया है। कैप्शन में उन्होंने हार्ट और मेट्रो वाली इमोजी के साथ दिल्ली मेट्रो लिखा है। इस वीडियो को अबतक 1,44,606 लोग लाइक कर चुके हैं। वहीं 947 लोगों ने कमेंट किया है। चार दिन पहले शेयर किया गया वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि कांवड़ियों जैसे कपड़े पहने कुछ युवक मस्ती में डांस कर रहे हैं। बैकग्राउंड में भोलेनाथ का गाना बज रहा है जिसपर सभी डांस करते हैं।

 

About News Room lko

Check Also

देश भर में चुनाव की बयार… पर यहां है इंतजार, सरकार और उपराज्यपाल की रस्साकशी में अटका ‘दरबार’

नगर निगम के मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव अब शुक्रवार को नहीं होगा। उपराज्यपाल ...