Breaking News

औरैया : छात्र को फर्जी मुकदमे में फंसाने और अनुचित धन लेने के आरोप में एसआई निलंबित

औरैया। जिले में छात्र को फर्जी मुकदमे में फंसाने और अनुचित धन ले मुचलके पर छोड़े जाने के आरोप में कोतवाली बिधूना के उपनिरीक्षक पर मुकदमा दर्ज पुलिस अधीक्षक ने तत्काल निलंबित कर दिया है।

पुलिस प्रवक्ता ने शुक्रवार को देर शाम यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि थाना बिधूना क्षेत्र के गांव बड़े पुर्वा निवासी छात्र राघवेन्द्र सिंह उर्फ कल्लू ने थाना बिधूना में तैनात उपनिरीक्षक लोकेश गांधार पर आरोप लगाया कि उन्होंने उसे व उसके साथियों को 16 अक्टूबर को ककराघाट रामनगर में मछली मारते समय गलत तरीके से गिरफ्तार किया और शराब रखने के आरोप में मुकदमा लिख अनुचित धन लेकर मुचलके पर छोड़ दिया।

उक्त के संबंध में छात्र द्वारा एसआई के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने के लिए कोतवाली में तहरीर देने के बाद यह मामला सोशल मीडिया में चलने लगा, जिसे संज्ञान में लेते हुए पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने इस मामले में क्षेत्राधिकारी बिधूना से जांच कराई और जांच में आरोप सही साबित होने के बाद पुलिस अधीक्षक ने एसआई के विरुद्ध कोतवाली में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किए जाने का आदेश देने के साथ आरोपी उपनिरीक्षक लोकेश गांधार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...