Breaking News

सीओ सिटी को शिवपाल के पैर छूना पड़ा भारी

रायबरेली। जिले में तैनात एक सीओ जो अक्सर अपनी हरकतों से पुलिस की छवि धूमिल कर रहे थे। आखिर कार उनका एक नेता जी के पैर छूना भारी पड़ गया। बेचारे की कुर्सी छीन कर उन्हे मुख्यालय सम्बद्ध कर दिया। इस प्रकरण की जांच अपर पुलिस अधीक्षक को सौंपी गई है। अपनी हरकतों से वह अक्सर सुर्खियों में बने रहते थे चाहे तो रिक्शेवाले को पीटने का मामला हो या गाली गलौज के वायरल वीडियो का यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था जिसमें पुलिस महकमें की अच्छी खासी फजीहत हो चुकी थी।

हटा सर्किल का चार्ज, किये गए मुख्यालय सम्बद्ध

गौरतलब हो की रविवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव जो प्रयागराज जाते समय कुछ देर के लिये रायबरेली रुके थे। उनका सीओ डॉ. अंजनी चतुर्वेदी ने पैर छूकर अभिवादन किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो के वायरल होने पर पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया।

Loading...

पहले तो इस पर अधिकारियों ने मौन साधा। लेकिन मीडिया में खबरें आने के बाद मामला तूल पकड़ने लगा। लिहाजा मामले को संज्ञान लेते हुए सीओ के कृत्य को पुलिस आचरण नियमावली का उल्लंघन मानते हुए उन्हें उनके पद से हटा दिया साथ ही पुलिस कार्यालय में संबद्ध कर दिया गया। इस मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक को सौंपी गई है।

सीओ के शिवपाल के पैर छूने का यह वीडियो वीडियो बीती 10 फरवरी का बताया जा रहा है जब प्रसपा अध्यक्ष के प्रयागराज जाते हुए कुछ समय के लिए रायबरेली रुके थे।उसी समय कार्यकर्ताओं के स्वागत के दौरान सीओ ने शिवपाल यादव का पैर छू लिया था। लेकिन वह कैमरे की नजर से नही बच पाये । आखिरकार उन पर कार्रवाई कर दी गयी।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्र

Loading...

About reporter

reporter

Check Also

संजीव पोरवाल समाजवादी पार्टी के नगर अध्यक्ष मनोनीत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें अजीतमल/औरैया। बाबरपुर कस्बे के सक्रीय पार्टी कार्यकर्ता को ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *