Breaking News

शादी के बंधन में बंधने जा रहे सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी, वायरल हुई ये तस्वीर

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. यह कपल, खबरों की मानें तो 6 फरवरी, 2023 को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. इस कपल ने अपनी तरफ से तो शादी को लेकर कुछ नहीं कहा है लेकिन इस बार यह सिर्फ कोई अफवाह नहीं है और सिद्धार्थ-कियारा वाकई शादी कर रहे हैं. अब, जब शादी के फंक्शन शुरू होने में सिर्फ दो दिन रह गए हैं, सिद्धार्थ-कियारा वेडिंग को लेकर कुछ बड़े अपडेट्स सामने आए हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक सूर्यगढ़ पैलेस, जैसलमेर में गेस्ट्स के वेलकम और मनोरंजन के लिए कठपुतली और मंगनियार परफॉर्मेंसेस भी होंगी. शादी में सर्व किए जाने वाले खाने की बात करें तो शादी में राजस्थानी डिशेस के साथ इंडियन और कॉन्टिनेंटल खाना भी होगा. मेहमानों के लिए ऊंट की सवारी का भी इंतजाम किया गया है. सिद्धार्थ, जो फिलहाल अपने परिवार के साथ दिल्ली में हैं, खुद इन तैयारियों का ध्यान रख रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी के पहले के फंक्शन्स की शुरुआत 4 फरवरी, 2023 से हो जाएगी. शेरशाह फिल्म का यह कपल जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस (Suryagarh Palace, Jaisalmer) होटल से शादी कर रहे हैं और वहां सब बुकिंग्स भी हो गई हैं.  रिपोर्ट के हिसाब से 5 फरवरी, 2023 को इस कपल का संगीत होगा और 6 फरवरी, 2023 को शादी. कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ-कियारा की शादी का रिसेप्शन 7 फरवरी, 2023 को होगा.

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...