Breaking News

फिल्म ‘हंसी तो फंसी’ को पूरे हुए 10 साल, सिद्धार्थ और परिणीति ने इस खास अंदाज में मनाया जश्न

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा आज अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रहे हैं। आज ही के दिन सिद्धार्थ ने एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ शादी रचाई थी, लेकिन इसके अलावा आज का दिन सिद्धार्थ के लिए एक और मायने में खास है। आज ही के दिन सिद्धार्थ की पहली रोमांटिक फिल्म ‘हंसी तो फंसी’ रिलीज हुई थी, जिसे 10 साल पूरे हो गए हैं। इस फिल्म में सिद्धार्थ के साथ परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका में थीं। दोनों स्टार्स ने इस फिल्म के 10 साल पूरा होने के जश्न खास अंदाज में मनाया।

साल 2014 में सिद्धार्थ और परिणीति की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘हंसी तो फंसी’ रिलीज हुई थी। इस मौके पर दोनों सितारों ने सोशल मीडिया पर खास पोस्ट शेयर किया। परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का वीडियो शेयर किया, जिसमें वे और टीम के अन्य सदस्य फिल्म के बारे में बात कर रहे हैं। इस फिल्म को विनिल मैथ्यू ने निर्देशित किया था।

परिणीति ने इस पोस्ट को कैप्शन में लिखा, “हमारे डबल हाइड्रोजन की ऑक्सीजन 10 साल की हो गई है, जिसने हर किसी के दिल में अपनी जगह बनाई। आज इस फिल्म के 10 साल पूरे होने का जश्न मना रही हूं’। वहीं, सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया और लिखा, ‘हंसी तो फंसी मेरी पहली लव स्टोरी फिल्म थी। आपके सभी के प्यार के लिए धन्यवाद’।

‘हंसी तो फंसी’ का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस और फैंटम फिल्म्स द्वारा किया गया था। इसे हर्षवर्धन कुलकर्णी ने लिखा था। सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा के अलावा इस फिल्म में अदा शर्मा, मनोज जोशी, शरद सक्सेना और नीना कुलकर्णी जैसे कलाकार महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आए थे। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने शानदार प्रदर्शन किया था, दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों ने भी इसकी खूब सराहना की थी। इसके अलावा फिल्म के गानों को भी खूब पसंद किया गया था।

फिलहाल, सिद्धार्थ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘योद्धा’ को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म 15 मार्च, 2024 को रिलीज होगी। ‘योद्धा’ में सिद्धार्थ के साथ दिशा पटानी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। वहीं, परिणीति चोपड़ा निर्देशक इम्तियाज अली की अगली फिल्म ‘चमकीला’ में नजर आएंगी। इसमें दिलजीत दोसांझ उनके साथ मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म दो लोकप्रिय पंजाबी गायक अमरजोत कौर और अमर सिंह चमकीला की कहानी पर आधारित है।

About News Desk (P)

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...