Breaking News

यूपी में पूर्व विधायक की पीट-पीट कर हत्या, बेटा भी गंभीर

उत्तर प्रदेश में बदमाशों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. यहां आम लोग क्या कहें, खादी तक महफूज नहीं है. ताजा मामला लखीमपुर खीरी है. यहां दबंगों ने पूर्व विधायक निर्वेंद्र मिश्रा को पीट-पीट कर मार डाला. जानकारी के मुताबिक जमीन विवाद में दबंगों ने पूर्व विधायक की पीट-पीट हत्या कर दी है.

बताया जा रहा है कि विवादित जमीन कब्जा करने कुछ दबंग आए थे. जिसे पूर्व विधायक निर्वेन्द्र कुमार अपने कुछ लोगों के साथ रोकने गए थे. इसी दौरान दोनों पक्ष में हिंसक झड़प शुरु हो गई. इस झड़प में पूर्व विधायक बुरी तरह घायल हो गए और अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

Loading...

इस हिंसक झड़प में पूर्व विधायक निर्वेंद्र मिश्रा के बेटे संजीव कुमार भी बुरी तरह घायल हुए हैं. उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. आपको बता दें कि निर्वेंद्र मिश्रा तीन बार विधायक रह चुके हैं. परिवार का आरोप है किशन कुमार गुप्ता पक्ष के लोग हथियार से लैस होकर आए थे. पूर्व विधायक के परिवार का ये भी आरोप है कि ये बदमाशों के साथ पुलिस की भी मिलीभगत है. निर्वेंद्र मिश्रा की हत्या पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने प्रदेश की योगी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि यूपी का जंगलराज भयावह हो रहा है. योगी सरकार सो रही है.

वहीं समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा कि, पुलिस की मौजूदगी में पूर्व विधायक निर्वेंद्र मिश्र की हत्या की गई. उनके पुत्र पर कातिलाना हमला हुआ, जिससे प्रदेश हिल गया है. भाजपा राज में जनता भयभीत है.  हालांकि, पुलिस का कहना है कि विवाद के दौरान गिरने से पूर्व विधायक की मौत हो गई. लेकिन अब इस मुद्दे पर सियासत शुरू हो गई है. कानून व्यवस्था के मुद्दे को लेकर समाजवादी पार्टी व कांग्रेस ने योगी सरकार पर निशाना साधा है.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

कृषि विधेयक के खिलाफ कांग्रेस ने शुरू किया ‘स्पीक-अप फॉर फॉर्मर्स’ अभियान

संसद के मानसून सत्र में पारित हुए कृषि विधेयक को लेकर देशभर में आक्रोश का ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *