Breaking News

सिरसागंज पुलिस टीम ने दो इनामिया अभियुक्तों को गिरफ्तार किया

फिरोजाबाद। जनपद की सिरसागंज थाना पुलिस टीम द्वारा थानाक्षेत्र में 11 दिसम्बर 2020 को हुई हत्या का खुलासा करते हुये बीस हजार का ईनामियां वांछित अभियुक्त बन्टू उर्फ नेपाली को गिरफतार कर लिया। पुलिस ने उसके कब्जे से अवैध असलाह भी बरामद किया है।

एसएसपी अशोक कुमार ने बताया कि 11 दिसम्बर 2020 को थाना सिरसागंज क्षेत्र श्रीराम पैलेस मैरिज होम के पास बम्बा किनारे झाडियो पर वहद ग्राम महिबुल्लापुर कैरावली पर एक व्यक्ति की हत्या की सूचना के आधार पर थाना सिरसागंज पुलिस द्वारा अज्ञात व्यक्तियों के विरूद्ध मुकदमा पंजीकृत कराया गया था। विवेचना के दौरान पूछताछ के आधार पर मृतक सत्यवीर उर्फ बंटी पुत्र भंवरपाल सिंह निवासी महिबुल्लापुर कैरावली थाना सिरसागंज की हत्या उसी के बडे भाई मनोज के द्वारा अपने साथी बन्टू उर्फ नेपाली पुत्र विजय सिंह निवासी महिबुल्लापुर कैरावली थाना सिरसागंज के सहयोग से की थी।

20 जनवरी 2021 को मनोज उपरोक्त की गिरफतारी कर घटना का सफल अनावरण किया गया था तथा प्रकाश में आया अभियुक्त बन्टू उर्फ नेपाली उपरोक्त घटना के बाद से ही फरार था। जिस पर एसएसपी फिरोजाबाद द्वारा बीस हजार रूपये का ईनाम घोषित किया गया था। एसएसपी अशोक कुमार द्वारा हत्या की घटना को तत्काल संज्ञान में लेते हुये एसपी ग्रामीण के पर्यवेक्षण व सीओ सिरसागंज के नेतृत्व में प्रभारी निरीक्षक सिरसागंज मय पुलिस टीम गठित कर उपरोक्त हत्या में वांछित अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु निर्देशित किया गया था।

आज सिरसागंज पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एनएच-2 ग्राम सराय शेख को जाने वाले रास्ते से बीस हजार रूपये इनामिया वांछित अभियुक्त बन्टू उर्फ नेपाली पुत्र विजय सिंह को एक तमंचा नाजायज 315 बोर व दो कारतूस जिंदा 315 बोर के साथ गिरफ्तार किया गया है। जिसके आधार पर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। वहीं एक अन्य बीस हजार के वांछित इनामिया गोलू उर्फ प्रदीप गुप्ता को करहल रोड एनएच-2 से गिरफ्तार किया गया है। एसएसपी अशोक कुमार ने बताया कि अभियुक्त गोलू गुप्ता गैंगस्टर एक्ट में पूर्व में वांछित था।

रिपोर्ट-फरमान बबलू

About Samar Saleel

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...