Breaking News

छ: वर्षीय नाबालिग बच्ची से छेड़छाड़ करने वाला आरोपी गिरफ्तार

औरैया। जिले के फफूंद क्षेत्र में अपनी मां के साथ शादी समारोह में शामिल होने आयी एक नाबालिग बच्ची को टॉफी का लालच दे खेतों पर ले जा छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि फफूंद क्षेत्र के गांव आशा का पुरवा में कानपुर नगर के कल्याणपुर क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला अपनी छः वर्षीय पुत्री के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए मंगलवार को आई थी।

महिला ने थाने में दी तहरीर में बताया है कि बुधवार को वह शादी कार्यक्रम में व्यस्त हो गई तभी शाम करीब सात बजे आशा का पुरवा निवासी बुरिया उर्फ रिंकू मेरी पुत्री को टॉफी का लालच देकर गांव के बाहर खेतों में ले गया और उसके कपड़े उतार दिए तथा छेड़छाड़ करने लगा तभी पुत्री जोर जोर से चिल्लाने लगीं।

उसकी आवाज सुनकर मैं, रिश्तेदार व गांव के लोग मौके पर पहुंचे तो रिंकू हम लोगों को देख कर मौके से भाग गया। मेरी पुत्री अर्धनग्न अवस्था में थी जिसे थाने लेकर आए हैं। पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने पास्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी थी। देर रात्रि कस्बा फफूंद के पाता चौराहे से आरोपी बुरीया उर्फ रिंकू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर 

About Samar Saleel

Check Also

विश्वनाथ मंदिर में अब नहीं होगी मन्नत की हौद भराई, 580 लीटर दूध से भरा जाता था अरघा

श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में अब हौद भराई पूजा पर रोक लगा दी गई है। ...