Breaking News

कैलिफोर्निया में गोलीबारी एक महिला समेत छह की मौत

अमेरिका के कैलिफोर्निया के अलावा फ्लोरिडा में एक बार फिर फायरिंग की घटना सामने आई है और घटना में एक बच्चे समेत 6 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 8 लोग घायल हुए हैं. बताया जा रहा है कि फ्लोरिडा (Shooting in Florida) में हमलावरो ने मार्टिन लूथर किंग दिवस मना रहे लोगों को निशाना बनाया और ताबड़तोड़ फायरिंग की, जबकि कैलिफोर्निया में तुलारे काउंटी के गोशेन में हुई गोलीबारी (Shooting in California) में 6 लोगों की मौत हो गई.

अमेरिका के मध्य कैलिफोर्निया में हुई गोलीबारी के शिकार लोगों में 17 वर्षीय एक मां और छह महीने का एक बच्चा है. गोशेन में हार्वेस्ट रोड के 6800 ब्लॉक में स्थानीय समयानुसार सोमवार सुबह 3:30 बजे के बाद गोली चलने की आवाज सुनने पर डेप्युटीज को घर पर बुलाया. एजेंसी के मुताबिक गोलीबारी की जांच की जा रही है.

दूल्हा और दुल्हन के ऊपर गिरा शख्स, कुछ ही सेकेंड के वीडियो ने लोगों हैरानी में डाला

रिपोर्ट में कहा गया है कि घटनास्थल पर पहुंचने के बाद डेप्युटर्स ने दो लोगों को सड़क पर और तीसरे को घर के दरवाजे पर मृत देखा. बताया जा रहा है कि पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और एक की अस्पताल में मौत हो गई. अधिकारियों का मानना है कि इस घटना में कम से कम दो संदिग्ध शामिल हैं.

अमेरिका के फ्लोरिडा में हमलावरों ने मार्टिन लूथर किंग दिवस मना रहे लोगों को निशाना बनाया और इवेंट में शामिल 8 लोगों को गोली मार दी. घटना के बाद लोग घबरा गए और अपनी जान बचाकर भागने लगे. घटना के एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें लोग गोलीबारी के बाद जान बचाने के लिए भागते नजर आ रहे हैं.

About News Room lko

Check Also

जेनिन कैंप में भड़की हिंसा 9 लोगों की मौत कई घायल, इजरायल ने दागे आंसू गैस के गोले

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें फिलिस्तीन के जेनिन कैंप में गुरुवार को भड़की ...