Breaking News

कल गुजरात का दौरा करेंगे पीएम मोदी, 175 करोड़ रुपये की लागत से बने नैनो-यूरिया संयंत्र का करेंगे उद्घाटन

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल गुजरात का दौरा करेंगे। लगभग 10 बजे पूर्वाह्न प्रधानमंत्री राजकोट जिले के आटकोट में नव-निर्मित मातोश्री केडीपी मल्टी-स्पेशियलिटी अस्पताल पहुंचेंगे। इस दौरान वे नवनिर्मित अस्पताल का मुआयना करेंगे।

इसके अलावा वहां आयोजित होने वाले विभिन्न सहकारी संस्थाओं  के सेमिनारों को भी संबोधित करेंगे।वहीं एक जन-समारोह को सम्बोधित करेंगे। इसके बाद लगभग चार बजे अपराह्न प्रधानमंत्री महात्मा मंदिर, गांधीनगर में विभिन्न सहकारी संस्थानों के प्रमुखों के ‘सहकार से समृद्धि’ विषयक गोष्ठी को सम्बोधित करेंगे। यहीं वे इफको, कलोल में निर्मित नैनो-यूरिया (तरल) संयंत्र का उद्घाटन करेंगे।

प्रधानमंत्री जिस मातोश्री केडीपी मल्टी-स्पेशियलिटी अस्पताल का दौरा करेंगे, उसका प्रबंधन श्री पटेल सेवा समाज करता है। इस अस्पताल में अत्याधुनिक चिकित्सकीय उपकरण उपलब्ध होंगे और यह क्षेत्र के लोगों को विश्वस्तरीय स्वास्थ्य सुविधा प्रदान करेगा। यहां आने के बाद प्रधानमंत्री एक जन-समारोह को सम्बोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से जारी बयान में यह जानकारी दी गई।  प्रधानमंत्री एक सार्वजनिक जनसभा को संबोधित करेंगे।  गांधीनगर के महात्मा मंदिर में शाम करीब 4 बजे ‘शंकर से समृद्धि’ विषय पर प्रधानमंत्री मोदी भाषण देंगे।

About News Room lko

Check Also

देश भर में चुनाव की बयार… पर यहां है इंतजार, सरकार और उपराज्यपाल की रस्साकशी में अटका ‘दरबार’

नगर निगम के मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव अब शुक्रवार को नहीं होगा। उपराज्यपाल ...