Wednesday , September 22 2021
Breaking News

एसजेएस के मेधावियों में सफल प्रशासक बनने की है क्षमता : रमेश बहादुर सिंह

रायबरेली। आज एसजेएस में सीबीएसई की दसवीं और बारहवीं की परीक्षा में प्रथम स्थान लाने वाली मेधावी छात्रा दीक्षा यादव और छात्र अभिनव सिंह व उनके माता पिता को समानित किया गया। एसजेएस ग्रुप ऑफ स्कूल्स के चेयरमैन रमेश बहादुर सिंह और प्रधनाचार्य डॉ. बीना तिवारी ने मेधावियों के माता पिता को पुष्गुच्छ और मेधावियों को प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

सीबीएसई की बारहवीं की बोर्ड परीक्षा में 98.4 फ़ीसदी अंक लेकर विद्यालय में प्रथम स्थान लाने वाले अनुभव सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि मुझे विद्यालय ने सवांरा है आज जो भी हूँ विद्यालय की देन हूँ और इस विद्यालय का जिंदगी भर ऋणी रहूंगा। विशेष तौर पर अभिनव ने अपनी सफलता का श्रेय एसजेएस ग्रुप ऑफ स्कूल्स के चेयरमैन रमेश बहादुर सिंह और प्रधनाचार्य डॉ.बीना तिवारी को दिया।

दसवीं की बोर्ड परीक्षा में 99.6 फीसदी अंक लाकर विद्यालय का नाम रौशन करने वाली दीक्षा यादव ने अपने संबोधन में कहा कि कोरोना की वजह से क्लास नही चल रही थी लेकिन एसजेएस के टीचर्स व्हाट्स ऐप और अन्य माध्यमो से बच्चों से जुड़े रहे और उनकी समस्या का निराकरण करते रहे। चेयरमैन सर और प्रधानाचार्य का काफी सहयोग मिला। एसजेएस ग्रुप ऑफ स्कूल्स के चेयरमैन रमेश बहादुर सिंह ने समस्त छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि निश्चित तौर पर दोनों मेधावियों में एक प्रशासक बनने के समस्त गुण है। वो दिन दूर नही जब अभिनव सबसे युवा आईएसएस बनने का गौरव हासिल करेंगे और एसजेएस और रायबरेली का नाम रौशन करेंगे।

विद्यालय की प्रधानाचार्य डॉ. बीना तिवारी ने अंत मे सभी अतिथियों को धन्यवाद ज्ञापित किया। उन्होने सभी बच्चों को अभिनव और दीक्षा की तरह अच्छे नम्बर लाने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि मेहनत और लगन से सफलता मिलती है।
कार्यक्रम का संचालन ज़िया कौसर ने किया।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस छात्रा पौलोमी ने अनाथ बच्चों के अधिकार व शिक्षा की आवाज बुलंद कर फेमिना की ‘फेब-40’ में बनाई जगह

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, गोमती नगर (प्रथम कैम्पस) ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *