Breaking News

कड़ी सुरक्षा के बीच पढ़ी गयी जुमे की नमाज, नुपूर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर की नारेबाजी

फिरोजाबाद में शुक्रवार को बीजेपी की निलंबित प्रवक्ता नुपूर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा औऱ नारेबाजी भी हुयी. पुलिस की कड़ी सुरक्षा और सख्ती के बीच मुस्लिम समाज के लोगों ने नारेबाजी की.कुछ लोगो को हिरासत में भी लिया गया है.

सड़को पर मुस्लिम समाज की भीड़ जमा होने से शहर में तनाव का माहौल बना हुआ है वहीं पुलिस और प्रशासन के अफसर लोगों से अपील कर रहे है कि वह अपने घरों को जाय. नालबंद चौराहा, नगला बरी, नैनी ग्लास कारखाने चौराहे,जाटवपपुरी चौराहे पर लोगों की भीड़ को देखते हुए पुलिस अधिकारियों से भी पसीने छूट रहे है.

आपको बता दें कि बीजेपी की प्रवक्ता की गिरफ्तारी की मांग को लेकर देश भर में मुसलमानों में गुस्सा है. कुछ कतिपय संगठनों की तरफ से बंद का भी एलान किया गया था. जिला प्रशासन को आशंका थी कि बंद की आड़ में कोई असामाजिक तत्व शहर की शांत फिजां को खराव न कर दें. जिला प्रशासन ने शांति के लिए पूरी तैयारियां की थी.पर्याय मात्रा में फोर्स तैनात किया गया था साथ ही मस्जिदों में मजिस्ट्रेट भी तैनात किए गए थे.

खुद डीएम औऱ एसएसपी मय पुलिस बल के साथ भृमण पर रहे बाबजूद इसके नालबंद इलाके में लोगो ने प्रदर्शन कर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की साथ ही नुपूर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग उठायी.

रिपोर्ट-मयंक शर्मा 

About Samar Saleel

Check Also

रक्षामंत्री के निर्देश पर त्वरित कार्रवाई

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह तमाम व्यस्तताओं के बाबजूद ...