Breaking News

स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर लिखा हैशटैग… एक पत्नी की लाइफ

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर किया है। तस्वीर में स्मृति ईरानी किसी डिपार्टमेंटल स्टोर में दिख रही हैं। उन्होंने लिखा हैशटैग… एक पत्नी की लाइफ।

महिला एवं बाल विकास मंत्री ने जो तस्वीर शेयर की, उसमें वे फेस मास्क और शॉल लपटे दिख रही हैं। उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा, “आप जानते हैं कि आप बूढ़े हो रहे हैं जब छुट्टी मनाने वालों के साथ घूमने के बजाय काम करना पसंद किया जाता है।” उन्होंने आखिर में हैशटैग ‘लाइफ ऑफ ए वाइफ’ भी लिखा।

सोमवार को पोस्ट की गई केंद्रीय मंत्री की तस्वीर को 30 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस पोस्ट पर कमेंट्स भी कर रहे हैं।

बेटे बोबी को लेकर फिल्म बना रहे हैं दीपक बलराज

फिल्म निर्माता एकता कपूर ने लिखा, “मास्क के साथ मेरी दोस्त सुंदर दिख रही है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “आप जैसे राजनेताओं को देखकर अच्छा लगा। यह एक ऐसी चीज है जिसकी भारतीय राजनीति में कमी है।” एक यूजर ने कमेंट किया, “आप रॉकस्टार हैं।”

एक यूजर ने कमेंट किया, “शानदार… लेकिन क्या दूसरे ग्राहक भारत की सबसे मशहूर मंत्रियों में से एक इस सीधी-सादी महिला को जानते हैं?” एक अन्य व्यक्ति ने कहा, “Awwwwwwww आप अभी भी काम करते हैं…आप एकमात्र अभिनेता और राजनेता हैं जो जमीन से जुड़ी हुईं हैं।”

स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। वे परिवार के साथ बिताए समय की कहानियों और पोस्ट लगातार अपडेट करती रहती हैं। कुछ हफ़्ते पहले उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वे किचन में चूरमा के लड्डू बनाती दिख रही थीं।

About News Room lko

Check Also

डिजिटल इंफ्रास्ट्रक्चर को मजबूत करने में श्रीलंका की मदद कर रहा भारत

नई दिल्ली। श्रीलंका के लिए डिजिटल पब्लिक इंफ्रास्ट्रक्चर (डीपीआई) विकसित करने में भारत महत्वपूर्ण भूमिका ...