Breaking News

स्नेहा वाघ ‘राधा रमन मेरो’​​ म्यूजिक वीडियो के साथ बनीं प्रोडूसर-डायरेक्टर

टेलीविजन पर एक सशक्त अभिनेत्री के रूप में जानी जाने वाली स्नेहा वाघ (Sneha Wagh) ने हाल ही में रिलीज़ हुए अपने म्यूजिक वीडियो ‘राधा रमन मेरो’ ​​के साथ अपनी बहुमुखी प्रतिभा को प्रदर्शित करने का फैसला किया है।

अक्षय कुमार की ‘खेल खेल में’ को सेंसर बोर्ड से सराहना मिली

अभिनेत्री होने के अलावा स्नेहा वाघ ने लंदन फिल्म अकैडमी से फिल्म मेकिंग का कोर्स भी किया है और वह एक फिल्म डायरेक्टर हैं। अब वह अपना खुद का म्यूजिक वीडियो लेकर आई हैं।

स्नेहा वाघ ने ‘राधा रमन मेरो’ ​​म्यूजिक वीडियो के साथ प्रोडूसर-डायरेक्टर के रूप में शुरुआत करने के पीछे के विचार के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि, “वास्तव में जब मैं इतने लंबे समय तक वृंदावन में थी, तो मुझे कुछ ऐसा करने की प्रेरणा मिली जो कृष्ण के प्रेम के लिए हो!

इसलिए मैंने उन सभी प्रतिभाओं का उपयोग करने के बारे में सोचा जो मुझे प्रभु के द्वारा दी गई हैं। एक दिन जब मैं राग सेवा (भजन संध्या) के दौरान राधा रमन मंदिर में थी, तो मैंने मंदिर में यह गीत सुना और उसे प्रोडूस तथा डायरेक्टर करने की प्रेरणा मिली!”

स्नेहा वाघ 'राधा रमन मेरो'​​ म्यूजिक वीडियो के साथ बनीं प्रोडूसर-डायरेक्टर

स्नेहा वाघ वीडियो इंटरव्यू👇🏼

https://sendgb.com/jyxqFcVRTE3

इस म्यूजिक वीडियो के साथ, स्नेहा कई चीजें पहली बार कर रही हैं। यह उनके लिए हैट्रिक डेब्यू है क्योंकि वह प्रोडूसर- डायरेक्टर बन रही हैं और पहली बार किसी म्यूजिक वीडियो में काम कर रही हैं।

स्नेहा वाघ 'राधा रमन मेरो'​​ म्यूजिक वीडियो के साथ बनीं प्रोडूसर-डायरेक्टर

‘राधा रमन मेरो’ ​​के गायक-संगीतकार और गीतकार ललित दीक्षित हैं। म्यूजिक वीडियो के बारे में विस्तार से बताते हुए स्नेहा वाघ ने कहा, “पूरा म्यूजिक वीडियो वृंदावन की लोकल टेलेंट की सहायता से बनाया गया है और यह सभी आचार्यों, वैष्णवों और ब्रजवासियों को समर्पित है! मुझे उम्मीद है कि सभी लोग इसका आनंद लेंगे।”

About Samar Saleel

Check Also

कुलपति के नेतृत्व में 29 वें अविवि के दीक्षांत समारोह का किया गया पूर्वाभ्यास

• अविवि के दीक्षांत समारोह में उपाधिधारकों व आंगतुकों का प्रवेश 10 बजे तक। • ...