Breaking News

फिल्म “साइबर मैन” में मिस ग्लोबल एश्ले मेलेंडीज़ के दिखेंगे जलवे

मुंबई। साइबर क्राइम आज के दौर का सबसे खतरनाक अपराध बन गया है। प्रतिदिन सैकड़ों लोग साइबर ठगी के शिकार होते हैं, उनके पैसे बैंक खाते से ठग लिए जाते हैं और इसके पीछे एक बड़ा गिरोह सक्रिय है। एक साधारण व्यक्ति मनीष गोयल भी वर्षो पहले साइबर ठगी के शिकार हुए, लेकिन उन्होंने चोरों को पकड़ने का बीड़ा उठाया और महीनों की मेहनत के बाद चोरों को जेल भिजवाया। आज लोग उन्हें साइबर मैन के नाम से जानते हैं।

अक्षय कुमार की ‘खेल खेल में’ को सेंसर बोर्ड से सराहना मिली

मनीष गोयल के जीवन की एक सच्ची घटना से प्रेरित होकर फ़िल्म “साइबर मैन” (Cyber ​​Man) बनाई जाने वाली है। मुम्बई में इस फ़िल्म की ऑफिशियल घोषणा की गई और पोस्टर जारी किया गया है। वेलग्रेड स्टूडियोज प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही इस हिंदी फीचर फ़िल्म की शूटिंग उत्तरप्रदेश, उत्तराखंड और बेंगलुरु में फरवरी 2025 से शुरू होगी।

फिल्म "साइबर मैन" में मिस ग्लोबल एश्ले मेलेंडीज़ के दिखेंगे जलवे

मिस ग्लोबल विनर एश्ले मेलेंडीज़ और मिस ग्लोबल इंडिया मानसी चौरसिया को इस फ़िल्म से इंट्रोड्यूस करवाया जा रहा है जबकि फ़िल्म में ज़ाकिर हुसैन सहित कई नामी कलाकार भी होंगे। फ़िल्म के निर्माता खालिद किदवई, मनीष गोयल हैं जबकि लेखक निर्देशक राकेश श्रीवास्तव हैं। फ़िल्म की प्रेस कॉन्फ्रेंस के अवसर पर पद्मश्री अनूप जलोटा भी मेहमान के रूप में हाज़िर हुए और पूरी टीम को शुभकामनाएं दीं।

साइबर मैन मनीष गोयल की ज़िंदगी की कहानी भी किसी फ़िल्म की स्टोरीलाइन की तरह रोमांचक और प्रेरक है। उन्होंने बेशुमार लोगों की मदद की और ठगी के शिकार लोगों को गाइड किया जिसके बाद समाज ने उन्हें साइबर मैन की उपाधि से नवाजा। उसके बाद से लेकर अब तक प्रतिदिन उनके पास आधा दर्जन मामले सॉल्व करने के लिए आते हैं जिन्हें वह गाइड कर देते हैं।

हालांकि मनीष को बहुत सी धमकी भी मिल चुकी है लेकिन वह अपने मिशन पर अडिग हैं। उनका एक ही लक्ष्य है कि सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि पूरे विश्व के 600 करोड़ लोगों के पैसों को सुरक्षित रखा जाए और वह मीडिया इंटरव्यू के माध्यम से लोगों को जागरूक भी करते रहते हैं। अबतक उन्होंने 5 लाख से ज्यादा केस सॉल्व जिए हैं।

फ़िल्म के पोस्टर में ज़ाकिर हुसैन एक पुलिसकर्मी के रूप मे दिख रहे है। उन्होंने कहा कि इस फ़िल्म के लिए पूरी टीम को शुभकामनाएं। मैं भी यूपी का हूँ, निर्माता खालिद किदवई और मनीष गोयल भी उत्तरप्रदेश के हैं। फ़िल्म का नाम और पोस्टर आकर्षक है मुझे उम्मीद है कि एक बेहतर फ़िल्म बनेगी।

स्नेहा वाघ ‘राधा रमन मेरो’​​ म्यूजिक वीडियो के साथ बनीं प्रोडूसर-डायरेक्टर

निर्माता खालिद किदवई ने कहा कि भारत का हर चौथा आदमी साइबर ठगी का शिकार होता है। पब्लिक में जागरूकता फैलाने के लिए यह सिनेमा बनाया जा रहा है। मैं दुबई में मिस ग्लोबल एश्ले से मिला था, वहां से ज़ेहन में आया कि मिस ग्लोबल को बॉलीवुड में इंट्रोड्यूस किया जाए। मैं इंडस्ट्री में ओमपुरी को अपना गॉडफादर मानता हूं, उनकी लास्ट फ़िल्म हमने बनाई थी। उनके अलावा ज़ाकिर हुसैन भी हमसे पहले से जुड़े हैं।

फिल्म "साइबर मैन" में मिस ग्लोबल एश्ले मेलेंडीज़ के दिखेंगे जलवे

निर्देशक राकेश श्रीवास्तव ने कहा कि स्पैनिश ब्यूटी एश्ले बहुत प्रतिभाशाली ऎक्ट्रेस हैं। वह जल्दी हिंदी सीख रही हैं और मुझे आशा है कि वह अपने संवाद की डबिंग खुद करेंगी।मुरादाबाद यूपी से मनीष गोयल आए हैं, वह सह निर्माता भी हैं और फ़िल्म उनके अनुभवों की स्टोरी बयान करेगी। फ़िल्म थ्रिलर है मगर इसमें मनोरंजन भी है। फ़िल्म में एक स्ट्रांग मैसेज भी है। ठगी के शिकार लोगों का पहला कदम क्या होना चाहिये, दूसरा कदम क्या, इस बारे में बताएंगे।

ब्रैड पिट और एंजेलिना के बीच विवाद का खात्मा चाहती हैं इनेस, बच्चों को लेकर भी चिंतित है प्रेमिका

मनीष गोयल ने कहा कि यह एक सपना भी है और एक मिशन भी। जो शातिर चोर लोगों की खून पसीने की कमाई ठग लेते हैं, उसके विरुद्ध यह एक अभियान है। और अब यह एक ग्लोबल मिशन बन गया है। मैं सभी से अपील करूंगा कि आपके साथ अगर धोखाधड़ी हुई है तो उसको शेयर करें, यह न सोचें कि लोग मजाक उड़ाएंगे। तभी चोरों और उनके नेटवर्क तक पहुंचा जा सकेगा।

About Samar Saleel

Check Also

बीएसएफ ने नागरिकों के लिए केंद्रीय पुलिस कल्याण भंडार का किया विस्तार, अब सात जिलों में 10 केंद्र

मणिपुर में जारी हिंसा और तनाव के बीच, गृह मंत्रालय द्वारा उठाए गए पहल के ...