Breaking News

तो इस जानलेवा बिमारी से जूझ रही हैं अनुष्का शर्मा, जिसकी वजह से पति विराट ने छोड़ दी कप्तानी

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की जोड़ी के सभी दीवाने हैं. दोनों के बीच का प्यार कई मौकों पर देखा जा सकता है. कपल एक दूसरे का बहुत ख्याल रखते हैं।

इसी बीच खबर आ रही है कि अनुष्का गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं।ऐसे में विराट अनुष्का का ख्याल रखना चाहते हैं। जिसके लिए वह सभी फॉर्मेट की कप्तानी छोड़ रहे हैं। दोनों के फैंस के लिए ये खबर हैरान करने वाली है.

अनुष्का शर्मा को कई बार मुंबई के एक क्लिनिक में स्पॉट किया गया। जिसके बाद बताया जाता है कि वह एक गंभीर बीमारी से ग्रसित हो गई थी, जिसके लिए वह कई बार जांच के लिए क्लिनिक जा चुकी थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को बुलिंग डिस्क नाम की गंभीर बीमारी है। इसलिए वह एक स्थान पर अधिक समय तक नहीं रह सकती। ऐसा करने से अचानक कमर दर्द होने लगता है।

ऐसे में अनुष्का को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इसे देखकर विराट ने कप्तानी छोड़ने का फैसला किया है। अनुष्का को कई बार क्लिनिक के बाहर देखने के बाद भी इस तरह का खुलासा हुआ था।

टी20 वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन नहीं करने पर भारतीय खिलाड़ियों खासकर विराट की खिंचाई की गई। इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमीला को उनके धर्म को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...