Breaking News

तो इस वजह से शादी के चार साल बाद नंदीश व रश्मि की शादीशुदा जिंदगी में हुआ था तलाक

टीवी एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस 13’ की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई इन दिनों अरहान खान के साथ रिलेशनशिप और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ झगड़े को लेकर काफी चर्चा में हैं। अरहान ने ‘बिग बॉस’ हाउस में ही रश्मि को प्रपोज़ किया और रश्मि ने उनका प्रपोज़ल एक्सेप्ट भी कर लिया। हालांकि बीच में कुछ ऐसा भी हुआ जिसकी वजह से दोनों के रिश्ते में दरार आ गई। लेकिन अब दोनों के बीच फिर से अच्छी बॉन्डिंग देखी जा रही है।

इसी बीच रश्मि देसाई के पास्ट से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है। इस खबर में उनकी शादीशुदा जिंदगी और तलाक को लेकर खुलासा किया गया है। ये बात तो आप सभी जानते होंगे कि रश्मि ने साल 2012 में उनके को-स्टार नंदीश संधू से शादी की थी, लेकिन दोनों की बीच बनी नहीं जिसके बाद दोनों ने तलाक ले लिया। अब इस तलाक के पीछे की वजह सामने आई है।

स्पॉटब्वॉय में छपी खबर के मुताबिक, नंदीश और रश्मि उनके फेमस टीवी सीरियल ‘उतरन’ के सेट पर करीब आए। दोनों ने कुछ समय एक दूसरे को डेट किया और फिर 2012 में शादी कर ली। हालांकि चार साल बाद दोनों का रिश्ता टूट गया। खबर के मुताबिक रश्मि और नंदीश की शादी टूटने की वजह नंदीश की महिला मित्र थीं। रश्मि का कहना था कि नंदीश की उनकी फीमेल फ्रेंड्स से ज्यादा करीबी की वजह से उनका रिश्ता खत्म हो गया। वहीं नंदीश के मुताबिक रश्मि अति संवेदनशील (Over-Sensitive) थीं इसलिए उन दोनों के बीच मनमुटाव हुआ।

रश्मि ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि अगर नंदीश ने हमारे रिश्ते में अपना 100% दिया होता तो हम अलग नहीं होते। मुझे उनकी फीमेल फ्रेंड्स से कोई कोई दिक्कत नहीं थी। मैंने कभी शक नहीं किया। मैं अपने काम और ट्रेवल में बिजी रहती थी। मुझे ये भी नहीं पता था कि वो किसी को डेट कर रहे थे या नहीं। यहां तक कि अगर अब भी ऐसा कुछ है तो उन्हें इसका आनंद लेना चाहिए। मैं उनके अच्छे फ्यूचर के लिए कामना करती हूं

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...