Breaking News

सुशांत मौत मामला – सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से पूछताछ शुरू की

 सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सीबीआई के सामने पेश होने के लिए रिया चक्रवर्ती DRDO गेस्ट हाउस पहुंची है। सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से पूछताछ शुरू कर दी है।

आपको बता दे कि 6 अगस्त को संघीय एजेंसी द्वारा मामले की जांच की कमान अपने हाथ में लेने के बाद यह पहली बार है कि रिया से यह एजेंसी पूछताछ कर रही है।

रिया के अलावा उनके भाई शोविक, सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, निजी कर्मचारी नीरज सिंह से भी पूछताछ की जा रही है।

सीबीआई सुशांत से उनके रिश्ते के बारे में, पिछले साल यूरोप यात्रा के दौरान अभिनेता का व्यवहार कैसा था, कथित ड्रग एंगल और अभिनेता के खाते से वित्तीय लेनदेन के मामले में पूछताछ कर रही है।

Loading...

सीबीआई के अलावा, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) भी मामले में विभिन्न पहलूओं की जांच कर रहे हैं।

ईडी ने 31 जुलाई को रिया और अन्य के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया था, जबकि एनसीबी ने वित्तीय जांच एजेंसी के अनुरोध पर बुधवार को मामला दर्ज किया।
वहीं सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शुक्रवार तड़के अपने किए कई सारे ट्वीट्स के माध्यम से रिया चक्रवर्ती को खरी-खोटी सुनाईं और उन्होंने यह कदम टीवी पर दिए रिया के इंटरव्यू के बाद उठाया। श्वेता का आरोप है कि रिया ने नेशनल मीडिया पर आकर अपनी बातों से सुशांत की छवि को बिगाड़ने का प्रयास किया।

श्वेता लिखती हैं, “तुममें हिम्मत है कि तुम मेरे इतने अच्छे भाई के निधन के बाद नेशनल मीडिया पर आकर उसकी धज्जियां उड़ा रही हो। तुम्हें क्या लगता है तुम जो ये सब कर रही हो उसे भगवान नहीं देख रहा है! मैं ईश्वर पर यकीन रखती हूं और मुझे उन पर भरोसा है, अब मैं वाकई में देखना चाहती हूं कि वह तुम्हारे साथ क्या करते हैं।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

कृषि बिल: पंजाब में किसानों का रेल रोको आंदोलन 3 दिन और बढ़ाने का ऐलान

कृषि बिल के खिलाफ देशभर के किसानों का विरोध प्रदर्शन जारी है. पंजाब-हरियाणा में भी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *