Breaking News

तो इस वजह से अब तक अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के नाम का टैटू हाथ से नहीं हटवा पाए पारस छाबड़ा

‘बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)’ में जो कंटेस्टेंट अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने रहे उनमें से एक पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) थे। अपनी एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी के साथ अपने संबंध को लेकर वो शो में चर्चा में रहे। शो में पारस व माहिरा का नजदीकियों को इसका कारण बताया गया, लेकिन एक एपिसोड के दौरान पारस ने ये क्लीयर किया की दोनों के बीच संबंध बिग बॉस में आने से पहले ही समाप्त होने की कगार पर थे। पारस ने ये राज भी खोला कि उन्होंने अब तक आकांक्षा के नाम का टैटू अपने हाथ से क्यों नहीं हटवाया है।

बिग बॉस के बाद पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) इन दिनों अपनी दुल्हनियां ढूंढ रहे हैं। बिग बॉस समाप्त होने के वो ‘मुझसे विवाह करोगे’ में देखें जा रहा है। लोगों को एंटरटेन करने वाले पारस अपने रिलेशनशिप को लेकर उस वक्त से सुर्खियों में छाए हुए है, जब उन्होंने बोला था कि उनके व आकांक्षा के बीच बिग बॉस में जाने से पहले ही खटपट चल रही थी। हाल ही में पारस ने न्यूज 18 से खास वार्ता की। इस दौरान उन्होंने अपने व आकांक्षा पुरी के साथ संबंध पर बात की।

पारस ने बताया कि बिग बॉस 13 से निकलने के बाद आकांक्षा ने उनसे कॉन्टेक्ट करने की प्रयास की थी, लेकिन अगले ही दिन से वो ‘मुझसे विवाह करोगे’ की शूटिंग के बिजी हो गए इसलिए उन्होंने आकांक्षा से कोई बात नहीं की। उन्होंने बोला कि वैसे भी अब मैं उससे कोई बात नहीं करना चाहता अब कुछ भी क्लेरिफाई करने का कोई मतलब नहीं है इसलिए अच्छा है हम भिन्न-भिन्न ही रहे व संबंध विच्छेद कर लें।

उन्होंने बोला कि बिग बॉस में जाने से पहले ही हम दोनों के संबंध में खटपट चल रही थी। हमारा रिश्ता बुरे दौर से गुजर रहा था आज नहीं तो कल संबंध विच्छेद तो होना ही था। इस वार्ता के दौरान पारस ने बताया कि जब मुझे बिग बॉस से ऑफर आया था। तब संबंध की डोर गम्भीर थी व उसी दौरान लड़ाई में आकांक्षा ने बोला था कि अब मुझे शो मिल गया है इसलिए मैं उसे छोड़ दूंगा।

पारस ने बताया क्योंकि मैं शो में जा रहा था इसलिए मैंने उस वक्त संबंध विच्छेद करना अच्छा नहीं समझा व मैंने संबंध को जारी रखा। लेकिन मैंने उससे ये बोला था कि अगर मुझे वहां कोई अच्छी लड़की मिली तो मैं मूव ऑन कर लूंगा। पारस के हाथ एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी के नाम के टैटू पर सवाल करने पर उन्होंने बोला कि मैं उसका टैटू भी रिमूव करवाना चाहता हूं लेकिन शो में बिजी होन की वजह से मुझे टाइम नहीं मिल रहा है। जैसे ही टाइम मिलेगा मैं इस टैटू को जरूर रिमूव कराऊंगा।

About News Room lko

Check Also

दुनियाभर में है यश चोपड़ा का यश, निर्देशक के नाम पर स्विट्जरलैंड में चलती है ट्रेन, बनी है सड़क

यश चोपड़ा हिंदी सिनेमा का बहुत बड़ा नाम है। बॉलीवुड में रोमांस को परिभाषित करने ...