Breaking News

9 सालों से बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद इस एक्ट्रेस ने दूसरी शादी करने का लिया फैसला

टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग से वैसे तो लोगों को काफी ज्यादा इंप्रेस किया है लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ ज्यादा खास नहीं रही है और उन्हें अपनी निजी जिंदगी में काफी ज्यादा दुख झेलने पड़े हैं लेकिन बाद में इन अभिनेत्रियों की जिंदगी में खुशियों की बौछार भी आई है और आज हम अपने इस लेख में एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं।

दरअसल हम टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री पूजा बनर्जी के बारे में बात कर रहे हैं जो फिलहाल ‘जग जननी मां वैष्णो देवी- कहानी घर घर की’ सीरियल में काम कर रही हैं और इस सीरियल में इन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों को काफी ज्यादा प्रभावित किया है। यही वजह है कि इनकी लोकप्रियता अब दिन पर दिन काफी ज्यादा बढ़ती जा रही है लेकिन अभी हाल ही में महिला अंतर्राष्ट्रीय दिवस पर उन्होंने एक ऐसा खुलासा कर दिया जिसे देख लोग भी खुश हो गए।

दरअसल पूजा बनर्जी अपने बॉयफ्रेंड कुणाल वर्मा के साथ जल्दी शादी करने वाली हैं। पूजा बनर्जी की कुणाल वर्मा के साथ सन 2017 में सगाई भी हुई थी। आपको भी जानकार हैरानी होगी की पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा पिछले लगभग 9 सालों से रिलेशनशिप में हैं। दोनों की पहली मुलाकात हो ‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’ सीरियल के दौरान हुई थी। वैसे यह पूजा बनर्जी की दूसरी शादी है क्योंकि इनकी पहली शादी अर्नोय चक्रवती के साथ हुई थी।

नजर आई बेहद खुश

फिलहाल सोशल मीडिया पर पूजा बनर्जी की कुछ तस्वीरें वायरल हो गई हैं। इन तस्वीरों में वह बेहद खुश नजर आ रही हैं। इनकी जिंदगी फिर से काफी खुशहाल तरीके से व्यतीत होने वाली है। कुणाल वर्मा टीवी इंडस्ट्री में कई सीरियल में काम कर चुके हैं लेकिन अभी तक इन्हें लीड किरदार नहीं मिला है।खैर अब शादी के बाद इनकी जिंदगी कितनी बदलती है यह तो आने वाला समय ही तय करेगा।

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...