Breaking News

प्लेन में ब्लैक आउटफिट पहने व चेहरे पर मास्क लगाए दिखे कपिल शर्मा, शेयर की ये फोटो

कोरोना वायरस (Coronavirus) दुनिया भर के 114 देशों में फैल चुका है। अब तक दुनिया भर में 4,291 लोगों की इस वायरस की वजह से मौत हो चुकी है। विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने बुधवार को इसे वैश्विक महामारी घोषित कर दिया। कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए लोग मास्क और सेनिटाइजर का इस्तेमाल कर रहे है। कोरोना वायरस का डर ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के जरिए लोगों को हंसाने वाले कपिल शर्मा को भी सता रहा है। हाल ही में उन्होंने कुछ फोटो शेयर की है जिसमें वे मास्क लगाए प्लेन में बैठे नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर कर उन्होंने कोरोना वायरस से संबंधित एक ट्वीट भी किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपनी प्लेन से जुड़ी फोटो को शेयर करते हुए लिखा, “सावधानी में ही सुरक्षा है.” अपनी इन फोटो में एक्टर ब्लैक आउटफिट पहने चेहरे पर मास्क लगाए दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपनी एक फोटो में हाथ भी जोड़ा हुआ है। कपिल शर्मा की इन फोटो को देख टीवी की मशहूर पुलिस ऑफिसर चंद्रमुखी चौटाला यानी कविता कौशिक ने भी कमेंट किया। उन्होंने कपिल शर्मा के अवतार को देख कहा, “बहुत हैंडसम लग रहा है।”

आपको बता दे, हाल ही में हॉलीवुड के मशहूर एक्टर टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विल्सन भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गईं। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी। उनके अलावा ब्रिटेन की हेल्थ मिनिस्टर व कन्सर्वेटिव पार्टी की सांसद नादिन डोरिस के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

वहीं, कोरोना वायरस के संक्रमण को भारत में फैलने से रोकने के लिए मोदी सरकार ने 15 अप्रैल तक सभी पर्यटन वीजा निलंबित कर दिए हैं। सरकार की ओर से जारी बयान के अनुसार, यह निलंबन 13 मार्च को रात जीएमटी 12 बजे से प्रभावी होगा। बयान में कहा गया है, ‘राजनयिक, आधिकारिक, संयुक्त राष्ट्र/ अंतरराष्ट्रीय संस्थाओं, कामकाजी और प्रोजेक्ट वीजा के अलावा सभी मौजूदा वीजा 15 अप्रैल, 2020 तक निलंबित किए जाते हैं। यह 13 मार्च, 2020 की जीएमटी समयानुसार दोपहर 12 बजे से सभी प्रस्थान बिन्दुओं पर प्रभावी होगा।’ सरकार ने भारतीय नागरिकों को सलाह दी गई है कि गैरजरूरी विदेशी यात्राएं न करें। अगर वे कहीं से भी यात्रा करके वापस लौटते हैं तो उन्हें कम से कम 14 दिन तक लोगों से अलग रखा जा सकता है। चीन, इटली, ईरान, कोरिया, फ्रांस, स्पेन और जर्मनी में जो भी भारतीय या विदेशी यात्री 15 फरवरी तक रहे हों, उन्हें भारत आने पर कम से कम 14 दिन के लिए अलग मेडिकल निगरानी में रखा जाएगा।

About News Room lko

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...