Breaking News

तो इस वजह से अपने 30 साल के बॉलीवुड करियर में शाहरुख़ खान ने कभी नहीं किया अक्षय कुमार के साथ काम

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और शाहरुख खान फिल्म इंडस्ट्री के चर्चित चेहरे हैं. दोनों ने अपने करियर की शुरुआत भी लगभग एक साथ ही की थी. हालांकि, बहुत कम बार ऐसा देखने को मिला है जब दोनों एक्टर्स बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आए हों.

एक पुराने इंटरव्यू में शाहरुख खान ने बताया था कि आखिर क्यों वह अक्षय के साथ काम नहीं कर सकते। शाहरुख ने कहा था कि जैसे अक्षय कुमार सुबह जल्द उठ जाते हैं उस तरह वह नहीं उठ सकते।

उन्होंने बताया था कि जो अक्षय कुमार के जागने का वक्त होता है उस समय तो वह सोने जा रहे होते हैं। शाहरुख ने यह भी कहा था कि जिस समय वह काम शुरू करते उस समय अक्षय कुमार अपनी पैकिंग करके घर निकलने की तैयारी में होते हैं। शायद इसीलिए इन दोनों का साथ काम कर पाना काफी मुश्किल लगता है।

हाल ही में फिल्म ‘दिल तो पागल है’ के सेट से थ्रोबैक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है. इस तस्वीर में अक्षय और शाहरुख क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में अक्षय कुमार बैटिंग कर रहे हैं, जबकि शाहरुख खान विकेटकीपिंग करते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स भी इस तस्वीर पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि फिल्म ‘दिल तो पागल है’ साल 1997 में रिलीज हुई थी.

About News Room lko

Check Also

तो क्या सच में रूबीना दिलाइक होंगी ‘खतरों के खिलाड़ी’ 12की विजेता ? रोहित शेट्टी ने बताया विनर का नाम

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें ‘खतरों के खिलाड़ी 12‘ की शूटिंग जोरों से ...