Breaking News

तो इस दिन दिशा परमार के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे राहुल वैद्य, वेडिंग डेट का किया एलान

‘बिग बॉस 14’ में राहुल वैद्य ने सिर्फ फैन्स का ही दिल नहीं जीता बल्कि वह ऐक्ट्रेस दिशा परमार का भी दिल जीतने में कामयाब रहे थे। राहुल ने बिग बॉस के घर में दिशा को नैशनल टेलीविजन पर प्रपोज किया था।

16 जुलाई को राहुल वैद्य अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे.राहुल और दिशा की शादी वैदिक रीति रिवाजों के मुताबिक होगी. इसके अलावा गुरबानी सेरेमनी शब्द भी की जाएगी.

दिशा ने प्रपोजल स्वीकार भी कर लिया और अब आने वाले 3-4 महीनों में दोनों की शादी भी हो जाएगी। हालांकि बताने और सुनने में यह जितना आसान लग रहा है, उतना आसान भी नहीं था। राहुल वैद्य का प्रपोजल मिलने के बाद दिशा परमार को जोर का झटका लगा था, जिसका खुलासा दिशा ने हमारे सहयोगी टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में किया।

इस शादी में उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल होंगे. राहुल वैद्य कहा कि मैं और दिशा दोनों चाहते हैं कि शादी में कुछ ही करीबी मेहमानों को ही बुलाया जाए.

दिशा परमार ने कहा कि मुझे लगता है कि शादी एक निजी सेरेमनी होती है. ये दो लोगों और दो परिवारों के मिलन का मौका होता है. जिसमें उनके करीबी लोग ही शामिल होने चाहिए. मैं हमेशा से एक सिंपल सेरेमनी चाहती थी.

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...