Breaking News

तो इस दिन भारतीय मार्किट में पेश होगा Redmi Note 9 Pro, जानिये इसका मूल्य

Redmi Note 9 Pro व Redmi Note 9 को हिंदुस्तान में आने वाले 12 मार्च को पेश किया जाएग. इस बात की जानकारी कंपनी ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर ट्वीट करके दी है.

शाओमी ने अपने इनवाइट में सिर्फ Redmi Note 9 series का जिक्र किया है व हम उम्मीद कर रहे हैं कि इस प्रोग्राम में कंपनी अपना Redmi Note 9 Pro व Redmi Note 9 लॉन्च करगी. लास् जेनरेशन रेडमी नोट फोन हिंदुस्तान में अक्टूबर में लॉन्च किए गए थे.

शाओमी इंडिया की तरफ से जारी किए गए ट्वीट पर नजर दौड़ाएं तो रेडमी नोट 9 सीरीज में क्वाड कैमरा सेटअप होगा. इस फोन स्क्वायर आकार कैमरा सेटअप होगा, जिस प्रकार का हुवावे मेट 20 प्रो में देखा चुका है. कैमरे के अतिरिक्त इसमें अधिक रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले भी दी जाएगी.

बताते चलें कि वर्ष 2014 के नवंबर माह में रेडमी नोट 4जी फोन को लॉन्च किया गया था, जो 10,000 रुपये के भीतर आने वाला पहला 4जी एंड्रॉयड फोन था. ऐसे में हम उम्मीद कर सकते हैं कि आगामी रेडमी फोन 5जी सपोर्ट के साथ दस्तक दे सकता है.

शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने जनवरी में घोषणा की थी कि उसने क्वालकॉम के साथ पार्टनरशिप की है व हिंदुस्तान में Snapdragon 720G के तहत पहला फोन लॉन्च किया जाएगा.

About News Room lko

Check Also

चार दिन की गिरावट के बाद बाजार ने की वापसी; सेंसेक्स 599 अंक चढ़ा, निफ्टी 22100 के पार

घरेलू शेयर बाजार में चार दिनों की गिरावट के बाद हफ्ते के आखिरी कारोबारी हरियाली ...