Breaking News

‘Flipstart Days Sale’ के आखरी दिन इन प्रोडेक्टस की खरीद पर ग्राहकों को मिलेगा बड़ा डिस्काउंट

Flipkart पर 1 मार्च से प्रारम्भ की गई ‘Flipstart Days Sale’ का आज आखिरी दिन है व आज भी यूजर्स कई प्रोडेक्टस पर डिस्काउंट ऑफर का फायदा उठा सकते हैं.

इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक्स व एक्ससेरीज को कम मूल्य में खरीदने का मौका मिल रहा है. सेल के आखिरी दिन भी आप फिटनेस डिवाइस, स्मार्टवॉच, हेडफोन व क्षमता बैंक आदि पर डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं. आइए जानते हैं Flipstart Days Sale में आज मिलने वाली बेस्ट डील के बारे में

अगर आप फिटनेस बैंड लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो Flipstart Days Sale के आखिरी दिन आपके पास अच्छा मौका है फिटनेस बैंड को कम मूल्य में खरीदने का. इस सेल में Infinix Band 5 सुन्दर डिस्काउंट ऑफर के साथ उपलब्ध है. डिवाइस पर मिल रहे ऑफर की जानकारी Infinix ने अपने ट्वीटर एकाउंट पर भी शेयर की है. Flipstart Days Sale में Infinix Band 5 को केवल Rs 1,499 में खरीदा जा सकता है. जबकि इसकी ओरिजनल मूल्य Rs 1,799 है.

Infinix Band 5 पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो HSBC क्रेडिट कार्ड पर 10 फीसदी का इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त किया जा सकता है. जबकि Federal Bank के डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर भी 10 फीसदी का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जा रहा है. वहीं आप Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते हैं तो आपको 5 फीसदी का अनलिमिटेड कैशबैक भी प्राप्त होगा.

Infinix Band 5 के विशेषता की बात करें तो इसमें 2.44 इंच का कलर आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है.इसमें उपयोग की गई बैटरी सिंगल चार्ज में 20 दिनों की बैटरी जीवन देने में सक्षम है. यह फिटनेस बैंड 24×7 हार्ट रेट मॉनिटर करता है. साथ ही इसे फोन से कनेक्ट करने के बाद यूजर्स इस पर कॉल, एसएमएस, ऐप नोटिफिकेशन आदि देख सकते हैं. Infinix Band 5 की अच्छाई है कि यह वॉटर रेसिस्टेंट है यानि यूजर्स पानी में भी इसका उपयोग कर सकते हैं.

About News Room lko

Check Also

चार दिन की गिरावट के बाद बाजार ने की वापसी; सेंसेक्स 599 अंक चढ़ा, निफ्टी 22100 के पार

घरेलू शेयर बाजार में चार दिनों की गिरावट के बाद हफ्ते के आखिरी कारोबारी हरियाली ...