Breaking News

यदि आप भी खरीदना चाहते हैं बजट ELECTRIC SCOOTER तो इस लिस्ट पर जरुर डाले एक नजर

पिछले कुछ सालों में इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर सेगमेंट ने रफ्तार पकड़ी है। बजाज ऑटो से ओला तक कई दोपहिया निर्माता इलेक्ट्रिक स्पेस में उतर गए है।

इस साल कई इलेक्ट्रिक स्कूटर्स लॉन्च होने के लिए तैयार हैं। आज हम बात करने जा रहे हैं उन 3 इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के बारे जो भारत में लॉन्च होने वाले हैं।

हीरो मोटरकॉर्प इस महीने अपनी नई इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश करने के लिए तैयार, जिसके बाद हीरो के फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शेयर वीडियो से पता चलता है कि आने वाली नई हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर में बेहतरीन लुक, फ्लाईस्क्रीन और एक लंबी स्प्लिट सीट के साथ आएगी।

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया 2023 की शुरुआत में इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर स्पेस में प्रवेश करने के लिए तैयार है। कंपनी ने 2021 के अंत में अपने डीलरशिप के साथ स्कूटर की व्यवहार्यता परीक्षण शुरू कर दिया है।

टीवीएस मोटर कंपनी ने भारतीय बाजार में कई नई इलेक्ट्रिक बाइक और स्कूटर लॉन्च करने की योजना बनाई है। कंपनी का लक्ष्य अगले कुछ वर्षों में “आधे दर्जन से अधिक” इलेक्ट्रिक वाहनों को लॉन्च करना है। इस स्कूटर को 12kW इलेक्ट्रिक मोटर और 3 लिथियम-आयन बैटरी के साथ पेश किया जा सकता है।

About News Room lko

Check Also

लंदन की टिफिन सर्विस में दिखी मुंबई के डब्बेवालों जैसी व्यवस्था, आनंद महिंद्रा ने साझा किया वीडियो

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में डब्बावाला काफी मशहूर है। लंबे समय से मुंबई के विभिन्न ...